समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का औपचारिक झंडा जारी, शिवपाल के साथ नेताजी को भी मिली जगह | रेवाडी दुष्कर्म: घटना साजिश का नतीजा, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

विस्तृत समाचार

वो अभिनेत्रियां, जिन्होंने शराब की वजह से गंवाई अपनी जान

Posted on : Feb 28 2018


वो अभिनेत्रियां, जिन्होंने शराब की वजह से गंवाई अपनी जान

इंडिया इमोशंस न्यूज कोई पार्टी हो या खुशी की बात, लोग एल्कोहल पीना जरूरी समझते हैं। शराब न केवल हमारा होश-आवाज गवा देती, बल्कि हमारे शरीर को भी काफी नुकसान पहुंचाती है। कुछ लोग इसे केवल टेस्ट के लिए लेते है लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी है, जो शराब को ही अपनी दिनचर्या बना लेते है, इसी शराब की वजह से कई बार जान तक चली जाती है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें शराब यानी एल्कोहल ही ले ढूबी। हाल ही खबरें आ रही है कि श्रीदेवी की मौत का कारण भी एल्कोहल ही थी। केवल श्रीदेवी ही नहीं, बल्कि अन्य कई अभिनेत्रियां है, जिनकी नशे की वजह से जान जा चुकी है।

 

1. परवीन बॉबी
परवीन बॉबी 70 और 80 की सबसे ग्लैमर्स एक्टर्स में से एक थी। उनको ड्रग्स और शराब पीने की इतनी गंदी आदत थी कि उसके बिना वह 1 मिनट भी नहीं रह सकती थी। कहा जाता है कि इसी आदत ने एक दिन उनकी जान ले ली।

 

2. दिव्या भारती
दिव्या भारती की मौत आजतक एक राज है। मगर लोगों का कहना है कि उन्होंने शराब के नशे में अपने प्लैट से कूद कर जान दे थी। उनकी मृत्य के बाद श्रीदेवी को अनिल कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया।

 

3. मीना कुमारी
इनके अलावा मीना कुमारी को भी शराब पीने की लत थी। उनकी इस लत के कारण वह महज 40 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई।


4. श्रीदेवी कपूर
दुबई में अपने भांज की शादी अटेंड करने गई श्रीदेवी की मौत का कारण भी शराब ही बताया जा रहै है। रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी भी नशे में थी, जब वह अपने बाथरूम में चेंज करने गई तो बेहोशी की हालात में बाथटब में मिली और जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक उनकी जान जा चुकी थी।



अन्य प्रमुख खबरे

कपिल शर्मा Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्‍ली: कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से दूर हैं

ऐसे जबरदस्ती पाला जाता है तनाव, इन तरीकों से पाएं छुटकारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ तनाव हमारे जीवन का हिस्सा नहीं है

2.0 टीजर- अक्षय कुमार- रजनीकांत ने एक दिन में ही कर दिया धमाका- रिकॉर्डतोड़

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज किया जा चुका है

काजोल को लेकर ये क्या बोली नेहा धूपिया...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार