समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का औपचारिक झंडा जारी, शिवपाल के साथ नेताजी को भी मिली जगह | रेवाडी दुष्कर्म: घटना साजिश का नतीजा, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

विस्तृत समाचार

श्रीदेवी अंतिम यात्रा : आखिरी बार दुल्हन की तरह सजीं श्रीदेवी, श्मशान भूमि पहुंचा श्रीदेवी का शव

Posted on : Feb 28 2018


श्रीदेवी अंतिम यात्रा : आखिरी बार दुल्हन की तरह सजीं श्रीदेवी, श्मशान भूमि पहुंचा श्रीदेवी का शव

इंडिया इमोशंस न्यूज मुंबई, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब से विले पार्ले ले जाया जा रहा है. उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा है. उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है. उनके शरीर को फूलों से सजे ट्रक में शवदाह गृह तक ले जाया जा रहा है. सुबह 9 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब लाया गया था. इसी के बाद उनके अंतिम दर्शन के लिए फैंस की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी. भीड़ को काबू में रखने के लिए 200 पुलिसवाले भी सेलिब्रेशन क्लब के बाहर तैनात हैं. 10 बजे के बाद आम जनता के लिए भी सेलिब्रेशन क्लब को खोल दिया गया था. बता दें कि देश भर से लोग यहां श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए आ रहे हैं. सुबह सबसे पहले करण जौहर यहां पहुंचे थे. इसके बाद से ही लगातार बॉलीवुड सेलेब्स का आना जारी है.

 

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने के लिए एयरपोर्ट पर श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर, अनिल की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर और श्रीदेवी की सौतेली बेटी अंशुला कपूर आए थे. उन्हें दुबई से भारत लाने के लिए अर्जुन कपूर मंगलवार को ही दुबई चले गए थे. रात से ही हजारों की तादाद में लोग श्रीदेवी के घर के बाहर जुटे हुए थे.

 

दुबई के एक होटल में बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार रात निधन हो गया था. मौत के करीब 72 घंटों बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात भारत लाया गया. इंडस्ट्रियलिस्ट अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट में श्रीदेवी को दुबई से मुंबई लाई गईं. आज दोपहर करीब 4 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

 



अन्य प्रमुख खबरे

कपिल शर्मा Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्‍ली: कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से दूर हैं

ऐसे जबरदस्ती पाला जाता है तनाव, इन तरीकों से पाएं छुटकारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ तनाव हमारे जीवन का हिस्सा नहीं है

2.0 टीजर- अक्षय कुमार- रजनीकांत ने एक दिन में ही कर दिया धमाका- रिकॉर्डतोड़

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज किया जा चुका है

काजोल को लेकर ये क्या बोली नेहा धूपिया...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार