1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

श्रीदेवी को आज अंतिम विदाई, दोपहर 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

Posted on : Feb 27 2018


श्रीदेवी को आज अंतिम विदाई, दोपहर 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

इंडिया इमोशंस न्यूज मुंबई। पद्मश्री से सम्मानित अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लोकंडवाला स्थित उनके घर पर रखा गया है। श्रीदेवी को आज अंतिम विदाई दी जाएगी। दोपहर 3.30 बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार होगा। इससे पहले श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बुधवार सुबह 9.30 बजे से तीन घंटे के लिए सेलिब्रेशन स्पोट्र्स क्लब में रखा जाएगा, ताकि उनके प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे सकें। आपको बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एक निजी विमान से मंगलवार रात 10.05 बजे मुंबई लाया गया। बोनी कपूर पत्नी के पार्थिव शरीर के साथ थे। उनके देवर व फिल्म अभिनेता अनिल कपूर मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचे।

हवाईअड्डे पर हजारों प्रशंसकों के बीच मुकेश अंबानी भी मौजूद थे। डिनर से पहले बाथरूम गईं श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बेहोश होकर पानी भरे बाथटब में गिर गईं। देर तक डूबे रहने से उनकी सांस थम गई। उनकी मौत की जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद मामले को बंद कर दिया गया। दुबई के अभियोजक कार्यालय ने अभिनेत्री का पार्थिव शरीर 72 घंटे बाद उनके शोकाकुल परिवार को सौंप दिया। जांचकर्ताओं को जांच में मामला संदिग्ध नजर नहीं आया।

इसके बाद मामले को बंद कर दिया गया और उनका पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंप दिया गया। कपूर और अय्यप्पन परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, पार्थिव शरीर बुधवार सुबह 9.30 बजे से तीन घंटों के लिए अंधेरी वेस्ट स्थित उनके आवास के पास सेलिब्रेशन स्पोट्र्स क्लब में रखा जाएगा, ताकि उनके प्रशंसक उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे सकें।

 

दोपहर 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड फिल्मों- मिस्टर इंडिया, नगीना, सदमा, चांदनी और खुदा गवाह में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रिय हुईं श्रीदेवी की अंतिम यात्रा बुधवार को अपराह्न दो बजे क्लब से चलकर लगभग 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर पहुंचेगी। घोषणा के अनुसार, पत्रकारों को क्लब और श्मशान घाट में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी।

श्रीदेवी के निधन के अगले दिन करण जौहर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जावेद अख्तर, शबाना आजमी जैसे सितारों ने उनके देवर और फिल्म अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर के घर जाकर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी। बॉलीवुड में 2012 में इंग्लिश विंग्लिश से शानदार वापसी करने वाली श्रीदेवी की अंतिम फिल्म 2017 में आई मॉम थी।



अन्य प्रमुख खबरे

क्या नेहा कक्कर और हिमांश कोहली के बीच हुआ ब्रेकअप

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेहा कक्कर और हिमांश कोहली काफ़ी समय से चर्चा में हैं. दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार