मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन ने पद से दिया इस्तीफा

विस्तृत समाचार

थप्पड़कांड: बोली पुलिस, 40 मिनट पीछे चल रहा कैमरा

Posted on : Feb 23 2018


थप्पड़कांड: बोली पुलिस, 40 मिनट पीछे चल रहा कैमरा

इंडिया इमोशंस न्यूज  नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कहा है जिस कमरे में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित बदसलूकी हुई है उसमें कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है। मुख्य सचिव के साथ सोमवार मध्य रात्रि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर कथित बदसलूकी मामले की जांच-पड़ताल के सिलसिले में दिल्ली पुलिस आज उनके आवास पहुंची और साक्ष्यों को खंगाला। पुलिस उपायुक्त उत्तर हरेन्द्र कुमार सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जिस कमरे में यह घटना हुई है उसमें कोई कैमरा नहीं था। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री आवास परिसर में 21 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं जिनमें से 14 ही चालू हैं और सात की रिकार्डिंग बंद है।

 

कैमरे 40 मिनट पीछे चल रहे हैं। सिंह ने बताया कि 21 सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग और हार्ड डिस्क जब्त की गई है। पुलिस ने अभी मुख्यमंत्री से कोई पूछताछ नहीं की है। घटना के समय केजरीवाल के अलावा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी(आप) के दो विधायकों अमानतुल्ला खां और प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार किया है। दोनों विधायक फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री के सलाहकार वी के जैन ने बयान दिया है कि मुख्य सचिव के साथ विधायकों ने बदसलूकी और मारपीट की थी।

 

अंशु प्रकाश की शिकायत पर पुलिस विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है। केजरीवाल ने इस मामले पर उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिलने का समय मांगा है। यह पहला मौका है जब दिल्ली पुलिस किसी मामले की जांच के लिए केजरीवाल के आवास पर गई है। पुलिस जब्त की गई फुटेज की जांच कर यह पता लगायेगी कि इसमें किसी प्रकार की छेड़छाड़ तो नहीं की गई है। पुलिस ने कहा है कि इन कैमरों की सीडी पहले भी मांगी गई थी उपलब्ध नहीं कराने पर मुख्यमंत्री आवास आकर जांच करनी पड़ी है।



अन्य प्रमुख खबरे

सत्येंद्र जैन के बाद बिगड़ी मनीष सिसोदिया की तबीयत, अस्पताल ले जाए गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली: उपराज्यपाल के दफ्तर में अनशन कर रहे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबीयत भी बिगड़

कुमार विश्वास के खत ने खोली केजरीवाल की पोल, CM ने इसलिए मांगी जेटली से माफी

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने सोमवार को केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से

दिल्‍ली: पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान, कोई हताहत नहीं

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली के तैमूर नगर में एक पांच मंजिला बिल्‍डिंग में आग लग गई है

मुख्य सचिव मारपीट मामला: CM आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, कैमरे के सामने होगी पूछताछ

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु की कथित पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार