1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

ग्लैमरस दिखने के लिए करना पड़ता है ये सब : सोनम कपूर

Posted on : Feb 21 2018


ग्लैमरस दिखने के लिए करना पड़ता है ये सब : सोनम कपूर

इंडिया इमोशंस न्यूज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को देखकर हर किसी की यही इच्छा होती है कि वो भी उनके जैसी खूबसूरत लगे। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वो वैसा लुक नहीं आ पाता, जो सेलिब्रिटीज के फेस पर दिखता है। लेकिन सेलिब्रिटीज की खूबसूरती के पीछे छिपे राज के बारे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने खुद खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि लोगों के सामने आने से पहले उन्हें क्या-क्या करना पड़ता है। सुंगर दिखने के पीछे सिर्फ मेकअप ही नहीं और भी कई चीजें होती हैं, जिनता उन्हें ध्यान रखना पड़ता है। सोनम ने कहा कि हर लड़की शीशे के सामने खड़ी होकर खुद को देखती हुई यही सोचती है कि वो सेलिब्रिटी की तरह क्यों नहीं दिखती। तो उन लड़कियों को मैं बता दूं कि कोई भी सेलिब्रिटी उठने के बाद ऐसा नहीं दिखता, जैसा आप सोचती हैं। कोई भी एक्ट्रेस नहीं।

सच्चाई ये है कि लोगों के सामने आने से पहले मुझे 90 मिनट मेकअप चेयर पर बिताने पड़ते हैं। तीन से छह लोग मेरे बाल और मेकअप पर काम करते हैं, जबकि कुछ प्रोफेशनल्स मेरे नेल्स को शेप करते हैं। मेरे आईब्रो को हर हफ्ते शेप दी जाती है। मेरे बॉडी के भागों पर कन्सीलर यूज किया जाता है, जहां मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि कन्सीलर की जरूरत होगी। अच्छी बॉडी के लिए मुझे सुबह 6 बजे उठना पड़ता है और 7:30 तक जिम में रहती हूं। मैं नियमित रूप से 90 मिनट एक्सरसाइज करती हूं और कुछ शाम को एक्सरसाइज करनी पड़ती है। और इसके बाद सोने जाने से पहले भी बॉडी को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करती हूं।

इतना ही नहीं, मुझे पूरा दिन क्या खाना है और क्या नहीं इसके लिए पूरा दिन एक व्यक्ति मेरे साथ रहता है, जो ये डिसाइड करता है। मेरे आने में इतनी चीजें शामिल नहीं होती, जितनी मेरे फेस पैक में शामिल होती हैं। वहीं एक टीम मेरे कपड़े डिसाइड करने के लिए होती है। इतना होने के बावजूद भी अगर मेरे सुंदर नहीं लगती, तो फोटो को कई तरीकों से फोटोशॉप किया जाता है। मैं पहले भी कहती आई हूं और अब भी कह रही हूं कि सेलिब्रिटी के लुक के लिए बहुत सी टीम, बहुत सारे पैसे, बहुत टाइम लगता है, तब आपके सामने सेलिब्रिटी लुक आ पाता है। जो आप देख रहे हैं वे सच्चाई नहीं है।

अगर आप अगली बार किसी 13 साल की लड़की को मैगजून के कवर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को उत्साह के साथ निहारते हुए देखते हैं तो उसके दिमाग में चल रहे मिथ को तोड़ना न भूलें। उसको बताएं कि वो खुद कितनी खूबसूरत है। उसकी मुस्कान, उसकी हंसी और उसके दिमाग की तारीफ करें। उसके दिमाग में ये किसी भी तरह न आने दें कि वो खूबसूरत नहीं है या उसमें कोई कमी नहीं है।

 



अन्य प्रमुख खबरे

सोनाक्षी से ऑनलाइन शॉपिंग में फ्रॉड, मंगाया हेडफोन, भेजा लोहा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग में गलत आइटम डिलीवर होने की खबरें आती हैं

UP में फिल्म केदारनाथ के खिलाफ मामला दर्ज

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ

क्या नेहा कक्कर और हिमांश कोहली के बीच हुआ ब्रेकअप

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेहा कक्कर और हिमांश कोहली काफ़ी समय से चर्चा में हैं. दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार