समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का औपचारिक झंडा जारी, शिवपाल के साथ नेताजी को भी मिली जगह | रेवाडी दुष्कर्म: घटना साजिश का नतीजा, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

विस्तृत समाचार

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने पर सस्पेंस बरकरार

Posted on : Feb 26 2018


श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने पर सस्पेंस बरकरार

इंडिया इमोशंस न्यूज नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत लाए जाने को लेकर भारतीय दूतावास यूएई के स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर इस दिशा में काम कर रहा है। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत कब आएगा इसको लेकर सूरी ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। सोशल मीडिया पर जारी अपने बयान में सूरी ने कहा कि भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद परिस्थिति को देखते हुए हम यूएई के स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि अभिनेत्री के पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत लाया जा सके।

 

 



सूरी ने कहा कि हम लगातार श्रीदेवी के परिवार तथा उनके अन्य शुभचिंतकों के संपर्क में बने हुए हैं। हम उनकी स्थिति को समझ सकते हैं। भारतीय राजदूत ने कहा कि ऐसे मामलों में कानूनी एवं अन्य प्रक्रियाओं को पूरा करने में दो से तीन दिन का समय लगता है। वहीं सोमवार शाम को दुबई पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया था कि अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत होटल के कमरे के बाथरूम में अचेतावस्था में टब में डूबने से हुई है।

 

 

पुलिस ने इस मामले को औपचारिक जांच के लिए दुबई के सरकारी वकील को सौंप दिया गया है। दुबई पुलिस ने एक टवीट् कर कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के विश्लेषण के बाद यही निष्कर्ष निकाला गया है कि श्रीदेवी की मौत अचेत होकर बाथटब में गिरकर डूबने से हुई है और औपचारिक जांच के लिए इसे दुबई के सरकारी अभियोजन विभाग को सौंप दिया गया जो इस मामले में नियमित विधिक कार्रवाई करेगा।



अन्य प्रमुख खबरे

कपिल शर्मा Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्‍ली: कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से दूर हैं

ऐसे जबरदस्ती पाला जाता है तनाव, इन तरीकों से पाएं छुटकारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ तनाव हमारे जीवन का हिस्सा नहीं है

2.0 टीजर- अक्षय कुमार- रजनीकांत ने एक दिन में ही कर दिया धमाका- रिकॉर्डतोड़

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज किया जा चुका है

काजोल को लेकर ये क्या बोली नेहा धूपिया...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार