1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

एक दिन में करोड़ों लोगों ने किया श्रीदेवी को सर्च, बनीं गूगल क्वीन

Posted on : Feb 26 2018


एक दिन में करोड़ों लोगों ने किया श्रीदेवी को सर्च, बनीं गूगल क्वीन

इंडिया इमोशंस न्यूज नई दिल्ली। सुबह सुहानी और खूबसूरत होती है, लेकिन रविवार की सुबह मनहूस बन कर आई। सुबह-सुबह लोगों को जब पता चला कि बॉलीवुड की रूप की रानी यानी श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही। रात में ही श्रीदेवी का ह्नदय गति रूकने से निधन हो चुका था। उसके बाद गूगल पर श्रीदेवी के बारे में सर्च किया जाने लगा। दोपहर 12 बजे से पहले 10 लाख लोग श्रीदेवी को सर्च कर चुके थे। तीन बजे तक तो यह आंकड़ा 50 लाख पहुंच गया और शाम करीब पांच बजे तक एक करोड़ लोग श्रीदेवी के बारे में और अधिक जानने के लिए गूगल पर अपनी उत्सुकता जाहिर कर चुके थे।


श्रीदेवी के साथ-साथ लोगों ने कार्डियक अरेस्ट, मोहित मारवाह (जिनकी शादी में वह दुबई गई थीं) आदि के बारे में भी गूगल पर खोजबीन शुरू कर दी। लोगों ने यह भी जानना चाहा कि कार्डियक अरेस्ट (जिसकी वजह से श्रीदेवी की जान गई) क्या होता है। कुछ लोगों ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बारे में जानने की कोशिश की। साथ ही, कई यूजरों ने श्रीदेवी की मूवी, श्रीदेवी का वीडियो, एक्ट्रेस श्रीदेवी, डॉटर्स ऑफ श्रीदेवी, श्रीदेवी लेटेस्ट न्यूज, अबाउट श्रीदेवी, श्रीदेवी अर्जुन कपूर नाम से सर्च किया।


श्रीदेवी और उनकी मौत के बारे में सबसे अधिक गोवा, कर्नाटक और महाराष्ट्र के लोगों ने गूगल का सहारा लिया, जबकि बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश और गुजरात के लोगों ने उतनी दिलचस्पी नहीं दिखाई। ओडिशा, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के लोग भी श्रीदेवी के बारे में जानने को उत्सुक दिखे।



अन्य प्रमुख खबरे

क्या नेहा कक्कर और हिमांश कोहली के बीच हुआ ब्रेकअप

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेहा कक्कर और हिमांश कोहली काफ़ी समय से चर्चा में हैं. दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार