1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

श्रीदेवी की मौत: दुबई पुलिस हर एंगल से कर रही है जांच, खंगाली कॉल डिटेल्स

Posted on : Feb 26 2018


श्रीदेवी की मौत: दुबई पुलिस हर एंगल से कर रही है जांच, खंगाली कॉल डिटेल्स

इंडिया इमोशंस न्यूज दुबई। फिल्म निर्माता और पति बोनी कपूर के साथ सरप्राइज डिनर डेट से पहले यहां के एक होटल में अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है। खुलासा हुआ है कि उनकी मौत बाथरूम में चक्कर आने पर बाथटब में गिरने से डूबकर हुई। इस खुलासे के बाद दुबई पुलिस ने जांच को तेज कर दिया है। दुबई पुलिस इस हाई-प्रोफाइल केस की हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने सोमवार को इस संबंध में श्रीदेवी के परिजनों और होटल स्टाफ से भी पूछताछ की। पुलिस श्रीदेवी के फोन कॉल्स की डिटेल भी खंगाल रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर समेत उन रिश्तेदारों से भी पूछताछ की है, जो इस टूर पर श्रीदेवी के साथ यहां आए हुए थे।

 

पुलिस से जुड़े एक सूत्र ने बताया, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को देखने के बाद कुछ ऐसे सवाल थे, जिसके बाद हमने सोचा कि हमें इस केस पर दोबारा जांच करनी चाहिए। जब तक पुलिस की जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अल कुसैस मोर्चरी में ही रखा जाएगा। जिस कमरे में श्रीदेवी ठहरी हुई थीं, उसे पुलिस पहले ही सील कर चुकी है। पुलिस संबंधित ने मामले में बोनी कपूर का स्टेटमेंट दर्ज कर लिया है। दुबई पुलिस ने सोमवार को बोनी कपूर को यहां के बर पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया था। यहां पुलिस ने बोनी कपूर से पूछताछ करने के बाद उनका स्टेटमेंट दर्ज कर उन्हें अपने होटल रूम में जाने की इजाजत दे दी। डीपीपी की बिना अनुमति के बोनी कपूर को दुबई छोडऩे की इजाजत नहीं है।

 

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, जब उनके पति बोनी कपूर ने उन्हें पानी से भरे बाथटब में अचेत पाया, तो वह ही होटल स्टाफ की मदद से श्रीदेवी को अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा मोहित मारवाह के परिवार और होटल स्टाफ से भी पूछताछ की गई। इसके अलावा भारत में श्रीदेवी के मेडिकल रेकॉड्र्स को भी तलाशा जा रहा है। प्रॉसिक्यूटर कार्यालय श्रीदेवी से जुड़ी यह जानकारियां भी चाहता है कि श्रीदेवी अब तक किस-किस तरह के मेडिकल ट्रीटमेंट से गुजरी हैं और उन्होंने कौन-कौन सर्जरी कराईं हैं। प्रॉसिक्यूशन इस एंगल भी जांच कर रहा है कि क्या उनकी सर्जरी को भी इस आकस्मिक मौत का कारण माना जा सकता है।

 

आज आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

इधर, मुंबई में स्थित कपूर ऑफिस ने सोमवार देर शाम को बताया कि ऐक्ट्रेस श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार को मुंबई लाया जाएगा। रिलायंस ग्रुप के मुखिया अनिल अंबानी का 13 सीट वाला एक विशेष विमान सोमवार से ही दुबई एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का शव भारत लाने के लिए तैयार खड़ा है। यह विमान सोमवार शाम साढ़े 4 बजे भी उड़ान भरने के लिए तैयार था, लेकिन प्रॉसिक्यूटर ऑफिस से श्रीदेवी के शव को भारत लाने की मंजूरी न मिलने के कारण ऐसा नहीं हुआ।

 

श्रीदेवी के खून में शराब के अवशेष

अभिनेत्री की मौत के मामले में एक नया मोड़ यह भी आया है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि उनके खून में शराब के अवशेष भी मिले हैं। साथ ही मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि खून में शराब के अवशेषों की मात्रा ऊंचे स्तर पर पाई गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट की तस्वीर को साझा करते हुए गल्फ न्यूज ने कहा कि श्रीदेवी के खून में शराब के अवशेष पाए गए। साथ ही रिपोर्ट में उनका संतुलन खोने, बाथटब में गिरने और डूबने की बात कही गई है।



अन्य प्रमुख खबरे

क्या नेहा कक्कर और हिमांश कोहली के बीच हुआ ब्रेकअप

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेहा कक्कर और हिमांश कोहली काफ़ी समय से चर्चा में हैं. दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार