समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का औपचारिक झंडा जारी, शिवपाल के साथ नेताजी को भी मिली जगह | रेवाडी दुष्कर्म: घटना साजिश का नतीजा, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

विस्तृत समाचार

बड़ा खुलासा: बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, खून में मिले अल्कोहल के अंश

Posted on : Feb 26 2018


बड़ा खुलासा: बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, खून में मिले अल्कोहल के अंश

इंडिया इमोशंस न्यूज नई दिल्ली, दुबई पुलिस की तरफ से श्रीदेवी की पोस्टमोर्टेम रिपोर्ट उनके परिवार को सौंप दी गई है और इस रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई. रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी को कार्डिएक अरेस्ट नहीं आया था. श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश भी पाए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार शराब के प्रभाव में श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ा जिसके चलते वह टब में गिर गईं और डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई.

 

 

पहले माना जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई. कहा जा रहा था कि कार्डिएक अरेस्ट के बाद वह टब में गिर गई और उनकी मौत हो गई. हालांकि पीएम रिपोर्ट में यह साफ किया गया है कि श्रीदेवी को कार्डिएक अरेस्ट आया ही नहीं था.

श्रीदेवी के परिवारजनों को ये रिपोर्ट दे दी गई है और अब उनकी बॉडी केमिकल लेप के लिए रवाना कर दी गई है. यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनकी बॉडी परिवार को सौंप दी जाएगी. उनका परिवार और भारतीय दूतावास उनके पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द भारत लाने की कोशिश में लगा है.

सारी काग़ज़ी कार्यवाही पूरी हो जाने और श्रीदेवी के पासपोर्ट को रद्द कर दिए जाने के बाद उनके परिवार को एक डेथ सर्टिफिकेट इश्यू किया जाएगा और इसके बाद सोमवार देर रात तक श्रीदेवी का शरीर दुबई से मुंबई ले आया जाएगा.



अन्य प्रमुख खबरे

कपिल शर्मा Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्‍ली: कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से दूर हैं

ऐसे जबरदस्ती पाला जाता है तनाव, इन तरीकों से पाएं छुटकारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ तनाव हमारे जीवन का हिस्सा नहीं है

2.0 टीजर- अक्षय कुमार- रजनीकांत ने एक दिन में ही कर दिया धमाका- रिकॉर्डतोड़

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज किया जा चुका है

काजोल को लेकर ये क्या बोली नेहा धूपिया...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार