1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

अनिल अंबानी के विमान से आज भारत आएगा श्रीदेवी का शव

Posted on : Feb 25 2018


अनिल अंबानी के विमान से आज भारत आएगा श्रीदेवी का शव

इंडिया इमोशंस न्यूज मुम्बई। भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी का विमान बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए दुबई पहुंच चुका है। दुबई प्रशासन की ओर से हरी झंडी मिलते ही श्रीदेवी के शव को लेकर यह जेट मुंबई आ जाएगा। इधर, मुंबई के वर्सोवा स्थित भाग्य बंगले में श्रीदेवी की अंतिम यात्रा की तैयारियां शुरु की जा रही है। श्रीदेवी के घर के बाहर रविवार सुबह से ही फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है। रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने रविवार अपराह्न् लगभग 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान भरी थी।

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर और उनके परिजनों के आज सुबह तक मुम्बई पहुंचने की उम्मीद है। शनिवार रात लगभग 11 बजे अभिनेत्री श्रीदेवी को ह्रदयाघात होने पर पास के राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। अभिनेत्री सोनम कपूर के रिश्ते के भाई मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में थीं।

अभिनेत्री को मिस्टर इंडिया, नगीना, सदमा, चालबाज, चांदनी, खुदा गवाह जैसी कई बॉलीवुड व अन्य भारतीय फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। साल 2012 में 15 साल बाद इंग्लिश विंग्लिश से बॉलीवुड में वापसी करने वाली पद्मश्री पुरस्कार विजेता अभिनेत्री की अंतिम फिल्म 2017 में आई मॉम थी।



अन्य प्रमुख खबरे

UP में फिल्म केदारनाथ के खिलाफ मामला दर्ज

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ

क्या नेहा कक्कर और हिमांश कोहली के बीच हुआ ब्रेकअप

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेहा कक्कर और हिमांश कोहली काफ़ी समय से चर्चा में हैं. दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार