समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का औपचारिक झंडा जारी, शिवपाल के साथ नेताजी को भी मिली जगह | रेवाडी दुष्कर्म: घटना साजिश का नतीजा, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

विस्तृत समाचार

खूबसूरत दिखने के लिए श्रीदेवी लेती थी ट्रीटमेंट

Posted on : Feb 25 2018


खूबसूरत दिखने के लिए श्रीदेवी लेती थी ट्रीटमेंट

इंडिया इमोशंस न्यूज मुंबई। बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन दुबई के एक होटल में दिल का दौरा पड़ने ससे हुआ है। श्रीदेवी की ब्यूटी की बात करें,तो वे इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती थीं। एक रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी 50 की उम्र में भी वैसी दिखती थी,जैसी कि 40 की उम्र में दिखती थी। हालांकि, ये सर्जरी का कमाल था,जो वे अक्सर करवाती थी। बताया जाता है,कि श्रीदेवी से 5 साल पहले उनका वेट काफी कम हो गया था और चेहरे पर झुर्रियां दिखने लगी थी। उसके बाद श्रीदेवी ने लेजर स्किन सर्जरी, सिलिकोन ब्रेस्ट करेक्शन, बोटोक्स एंड ऑक्सी पील, फेस लिफ्ट अप्स, बॉडी टकिंग करवाई थी। इसके साथ ही उन्होंने टमी के एक्स्ट्रा फैट को कम करवाने के लिए ट्रीटमेंट करवाया था।

श्रीदेवी अपनी ब्यूटी को लेकर बेहद कॉन्सियस थी। श्रीदेवी ब्यूटीनेस को बरकरार रखने के लिए काफी ट्रीटमेंट ले रही थीं। वे ट्रीटमेंट के लिए अक्सर अमेरिका के साउथ कैरोलिना जाती थी। सीनियर जर्नलिस्ट क एक फ्रेंड ने सुबह श्रीदेवी से रिलेटेड कुछ बातें शेयर की। उन्होंने उनकी खूबसूरती और अपने हसबैंड बोनी कपूर के प्रति उनके प्यार के बारे में लिखा। आखिरी में उन्होंने ये भी लिखा कि, लिप सर्जरी करवाने के बाद भी उनके लिप के शेप बिगड़ गया था। इतना ही नहीं उनका फेस भी ठीक नहीं दिखता था और वे बहुत ज्यादा दुबली दिखती थी।

 

 



अन्य प्रमुख खबरे

कपिल शर्मा Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्‍ली: कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से दूर हैं

ऐसे जबरदस्ती पाला जाता है तनाव, इन तरीकों से पाएं छुटकारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ तनाव हमारे जीवन का हिस्सा नहीं है

2.0 टीजर- अक्षय कुमार- रजनीकांत ने एक दिन में ही कर दिया धमाका- रिकॉर्डतोड़

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज किया जा चुका है

काजोल को लेकर ये क्या बोली नेहा धूपिया...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार