1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

सलमान ने अबतक शादी नहीं करने की वजह का किया खुलासा

Posted on : Feb 24 2018


सलमान ने अबतक शादी नहीं करने की वजह का किया खुलासा

इंडिया इमोशंस न्यूज मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अबतक शादी न करने की वजह बतायी है। सलमान खान को बॉलीवुड का ‘मोस्ट एलिजबल बैचलर’ माना जाता है। सलमान अभी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसे रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे हैं। सलमान फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में तो रहते ही हैं, शादी को लेकर भी उनकी चर्चा होती रहती है। सलमान ने शादी नहीं करने का कारण यह बताया कि शादी करना अब बहुत महंगा हो गया है इसलिए वह शादी नहीं कर रहे हैं।

 

सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं क्योकि इन दिनों शादी करना बहुत महंगा हो गया है, जिसके चलते वह इसका खर्चा उठाने में समर्थ नहीं है। सलमान ने इसके लिए फिल्मकार सूरज बडज़ात्या की फिल्मों को दोषी बताया कि उनकी फिल्मों में शादी इतनी भव्य होती थी कि सभी की शादियों का खर्चा बढ़ गया। सलमान खान ने कहा, कभी कोई आकर कहता है कि मुझे ढाई लाख रूपये चाहिए क्योंकि मेरी बेटी की शादी है जबकि मेरे पिताजी की शादी 180 रूपये में हुई है और हम सब उसी 180 रुपये के फल हैं। और यह सब सूरज बडज़ात्या की गलती है कि शादी का खर्चा बढ़ गया है। उन्होंने‘मैंने प्यार किया’बनाई।


इसके बाद ‘हम आपके हैं कौन’ और फिर ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी फिल्में बनाई, जिनमें उन्होंने शादियों में करोड़ों रूपये खर्च करवाए। यह चलन बन गया। यह मेरे बस की बात नहीं है इसलिए मैं अभी तक कुंवारा हूं।

 

 



अन्य प्रमुख खबरे

UP में फिल्म केदारनाथ के खिलाफ मामला दर्ज

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ

क्या नेहा कक्कर और हिमांश कोहली के बीच हुआ ब्रेकअप

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेहा कक्कर और हिमांश कोहली काफ़ी समय से चर्चा में हैं. दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार