1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

गुडंबा में आधे घंटे के अंदर टप्पेबाजों ने दो वारदातों को दिया अंजाम

Posted on : Feb 23 2018


गुडंबा में आधे घंटे के अंदर टप्पेबाजों ने दो वारदातों को दिया अंजाम

इंडिया इमोशंस न्यूज लखनऊ। गुडंबा इलाके में बेखौफ टप्पेबाजों ने शुक्रवार की दोपहर आधे घंटे के अंदर ने दो वारदातों को पुलिस के भेष में अंजाम दिया। हलांकि एक घटना में टप्पेबाज कामियाब नही हुए और बाइक छोड़कर भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर टप्पेबाजों की तलाश करने में लगी है।

 

आगे पढ़े पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोहपर करीब 3 बजे रिंगरोड लोधी मार्केट स्थित एक महिला सवारी का इन्तजार कर रही थी। तभी बाइक सवार दो टप्पेबाज पुलिस के भेष में आये और महिला से बोले कि,आगे एक हमला के ऊपृ बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया और जेवर लूट लिए हैं। जिसके कारण पुलिस जेवर पहनने वाली महिलाओं की चेकिंग कर रही है। अपने जेवर उतारकर बैग में रख लो। टप्पेबाजों की यह हरकत कुछ दूर खड़ा एक ब्यक्ति देख रहा था। उस ब्यक्ति को आगे आते देख टप्पेबाज बाइक वही पर छोड़कर भाग निकले। वही करीब साढ़े तीन बजे जानकी गार्डेन जानकीपुरम् निवासी कमलावती और रमावती रिक्शे पर सवार होकर घरेलू सामान खरीदने टेढ़ीपुलिया जा रही थी। गुडंबा थाने के पीछे दो टप्पेबाज बाइक से आये और महिलाओं का रिक्शा रोक बोले कि हम पुलिस वाले हैं। अभी एक महिला के बदमाशों ने जेवर लूट लिए हैं। आप लोग अपने जेवर उतार कर बैग में रख लोग। कमलावती ने बताया टप्पेबाजों ने एक कागज दिया और हम दोनों की सोने चेने उसी लपेट कर दे दिये। कुछ दूर जाने पर जब उस कागज को खोल कर देखा, तो दोनों चेनों के बजाय प्लास्टिक की रस्सी के टुकड़े मिले।

 

क्या बोले पुलिस अधिकारी

इंस्पेक्टर गुडंबा रामसूरत सोनकर ने बताया, कि पीड़ित महिलाओं की तहरीर पर अज्ञात टप्पेबाजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और उनके द्वारा छुटी बाइक नंबर के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

 



अन्य प्रमुख खबरे

उरई में दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया, हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जीआरपी के दरोगा ने सोमवार को देर रात बैरक में सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली

हमारे पास फौजी जीतू को हत्यारोपी साबित करने के सबूत नहीं : एसटीएफ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्वीकारा है कि फौजी जीतू (Fauji Jeetu) को हत्यारोपी साबित करने के लिए हमारे पास

भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में नया मोढ़,खुद करवाये थे हमला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में सोमवार को एक नया आया नया मोड़ आया है

महागठबंधन की बैठक में मायावती और अखिलेश ने किया किनारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में लगे विपक्ष को झटका लगने वाला दिख रहा है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार