1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

BJP नेता ने दिया बयान- बैन हो प्रिया प्रकाश का गाना, फॉलोअर बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें

Posted on : Feb 15 2018


BJP नेता ने दिया बयान- बैन हो प्रिया प्रकाश का गाना, फॉलोअर बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें

इंडिया इमोशंस न्यूज मुंबई: बीते कुछ दिनों से सोशल साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में तीखे नैन-नक्श वाली 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। हाल ही में जिस गाने से प्रिया आज स्टार बन चुकी हैं उसी गाने ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। पहले फिल्म को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में FIR दर्ज हुआ और मुंबई में राजा फाउंडेशन ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी लिखकर गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग की। अब एक बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर इस पर रोक लगाने की मांग की है।

मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने कहा, बोर्ड परीक्षाएं करीब हैं। प्रिया के वीडियो पर रोक लगाएं। उन्होंने एक लंबा चौड़ा फेसबुक पोस्ट लिखते हुए इससे नुकसान का भी जिक्र किया है। संजीव मिश्रा ने युवाओं को सलाह देते हुए लिखा, 'लड़की के फॉलोअर्स बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें। उन्होंने यह भी लिखा, जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर लाखों फालोअर्स हो जाएं उस देश का युवा पकौड़े बेंचने के लायक ही है।

उधर, प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर धार्मिक विवाद भी शुरू हो गए हैं।बुधवार को गाने के बोल से धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। आंध्र प्रदेश में एक FIR भी दर्ज की गई है। शिकायत में गाने के बोल में धार्मिक शब्दों के इस्तेमाल पर ऐतराज जताया गया। मुंबई में रजा एकेडमी नाम के एक संगठन ने गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग की है। रजा एकेडमी ने सेंसर चीफ प्रसून जोशी को चिट्ठी लिखकर कहा कि गाने से धार्मिक भावनाएं आहत होती है। शांति व्यवस्था के लिए इस पर तत्काल रोक लगानी चाहिए। एकेडमी ने कहा, यह भी सुनिश्चित करें कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराई न जाए।



अन्य प्रमुख खबरे

सोनाक्षी से ऑनलाइन शॉपिंग में फ्रॉड, मंगाया हेडफोन, भेजा लोहा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्सर ऑनलाइन शॉपिंग में गलत आइटम डिलीवर होने की खबरें आती हैं

UP में फिल्म केदारनाथ के खिलाफ मामला दर्ज

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ

क्या नेहा कक्कर और हिमांश कोहली के बीच हुआ ब्रेकअप

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेहा कक्कर और हिमांश कोहली काफ़ी समय से चर्चा में हैं. दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार