समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का औपचारिक झंडा जारी, शिवपाल के साथ नेताजी को भी मिली जगह | रेवाडी दुष्कर्म: घटना साजिश का नतीजा, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

विस्तृत समाचार

टाइगर की रेम्बो... अब 2019 में होगी शुरू

Posted on : Feb 17 2018


टाइगर की रेम्बो... अब 2019 में होगी शुरू

इंडिया इमोशंस न्यूज एक्शन और डांस के स्टार टाइगर श्रॉफ ने बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। टाइगर फिलहाल कई फिल्मों में व्यस्त हैं। एक के बाद एक उनके पास फिल्मों की लाइन लगी है। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और बागी 2 के अलावा वे रेम्बो की भी तैयारी में लगे हैं। इस फिल्म का लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा था लेकिन अब तक फिल्म शुरू नहीं हो पाई है।

दरअसल फिल्म का काम पिछले साल दिसंबर से शुरू हो जाना था, लेकिन एक्टर और डायरेक्टर दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। इसके बाद अभी तक इसके शुरू होने की कोई संभावना नहीं है।

खबर है कि इसका काम अब अगले वर्ष नवंबर में शुरू होगा। इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद और टाइगर श्रॉफ उनके दूसरे प्रोजेक्ट की शुरुआत भी इस साल अगस्त से करने वाले हैं जिसमें उनके साथ रितिक रोशन और वाणी कपूर भी होंगी। यह एक डांस फिल्म होगी और टाइगर-रितिक जैसे शानदार डांसर्स को स्क्रीन पर साथ देखना रोमांचक होगा।

सिद्धार्थ ने ही बताया कि हम फिल्म की शूटिंग नवंबर 2019 से शुरू करेंगे। इसकी शूटिंग यूरोप और हिमालय में होगी क्योंकि फिल्म का बैकड्रॉप बर्फ है। स्क्रिप्ट तैयार है मुझे सिर्फ अपनी टीम को डेट्स के हिसाब से वापस इकट्ठा करना है।

यह आईकॉनिक एक्शन फिल्म रेम्बो का हिन्दी रीमेक होगी। इसकी ओरिजिनल फिल्म में सिल्वेस्टर स्टेलोन लीड थे। टाइगर के फैंस को और थोड़ा इंतज़ार करना होगा।



अन्य प्रमुख खबरे

कपिल शर्मा Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्‍ली: कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से दूर हैं

ऐसे जबरदस्ती पाला जाता है तनाव, इन तरीकों से पाएं छुटकारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ तनाव हमारे जीवन का हिस्सा नहीं है

2.0 टीजर- अक्षय कुमार- रजनीकांत ने एक दिन में ही कर दिया धमाका- रिकॉर्डतोड़

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज किया जा चुका है

काजोल को लेकर ये क्या बोली नेहा धूपिया...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार