•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

चमकता सफेद पत्थर, एक रात में दिखाएगा कमाल

Jul 04 2019

चमकता सफेद पत्थर, एक रात में दिखाएगा कमाल

इंडिया इमोशन्स, घर की रसोई में बहुत सारी ऐसी चीजें होती हैं, जिनमें कमाल के गुण होते हैं। घरेलू औषधि से लेकर टोने-टोटके तक में फिटकरी के बहुत सारे लाभ देखे जा सकते हैं। जिनसे अधिकतर लोग अनजान होते हैं। जीवन को सुखी और समृद्ध बनाने के लिए वास्तुशास्त्र में बहुत सारे उपाय बताए गए हैं। उन उपायों को अपनाने से कई परेशानियां दूर हो सकती हैं और घर का वातावरण शुभ बना रह सकता है। बिना तोड़ फोड़ के छोटे से चमकते सफेद पत्थर के चमत्कारों का लाभ उठाएं-


लगभग 50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा घर या ऑफिस के किसी भी कोने में छुपा कर रख दें, जहां किसी की नज़र न पड़े। इस उपाय से वास्तुदोष का नाश होता है, धन-वैभव में वृद्धि होती है। कुछ दिनों के बाद फिटकरी के टुकड़े को बदल दें।


डरावने सपनों और अनजाने भय से बचने के लिए फिटकरी को काले कपड़े में बांधकर पिलो के पास रखें।


दुकान में ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए काले कपड़े में फिटकरी बांधकर मेन गेट के ऊपर लटका दें।


वॉशरूम में छोटा सा फिटकरी का एक टुकड़ा हमेशा रखें, इससे घर में हर तरह की नकारात्मक ऊर्जा का नाश होगा। महीने में एक बार इस टुकड़े को बदल लें।


रात को पलंग के नीचे एक गिलास में जल के साथ फिटकरी के कुछ टुकड़े डाल दें। अगली सुबह उस जल को पीपल के पेड़ पर अर्पित कर दें। इससे पारिवारिक सदस्यों के मध्य होने वाले कलह दूर हो जाएंगे। एक रात में देखा जा सकता है कमाल।