नहीं बाज आ रहा PAK, जम्मू के अरनिया सेक्टर में पूरी रात दागे मोर्टार / NiPah वायरस से मरने वालों का बढ़ा आंकड़ा / सीमा पर PAK की फायरिंग, जारी रहेगा सीजफायर

विस्तृत समाचार

नोएडा में फर्जी एनकाउंटर, प्रमोशन के लिए ASI ने 2 लोगों को मारी गोली

Posted on : Feb 04 2018


नोएडा में फर्जी एनकाउंटर, प्रमोशन के लिए ASI ने 2 लोगों को मारी गोली

इंडिया इमोशंस न्यूज नोएडा। उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए यूपी पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है। लेकिन, यूपी के नोएडा में एक एएसआई पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा है। एएसआई ने शनिवार देर रात एक गाड़ी पर फायरिंग की थी। इसमें दो लोगों को गोली लगी। एक युवक जीतेंद्र यादव की गर्दन और दूसरे युवक सुनील के पैर में गोली लगी। घायल जितेंद्र को फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। इसके बाद पीडि़त के परिजनों ने इस एनकाउंटर को फर्जी करार दिया है। परिजनों का दावा है कि एएसआई ने प्रमोशन के लिए फर्जी एनकाउंटर किया।

 

पीडि़त के परिजनों को आरोप है कि उसने मामूली विवाद पर स्कॉर्पियो सवार दो युवकों को गोली मारी। जितेंद्र के परिजनों का कहना है कि एएसआई का इरादा एनकाउंटर करने का था। उन्होंने बताया कि शनिवार रात 10.30 बजे बहरामपुर से चार युवक स्कॉर्पियो में सवार होकर लौट रहे थे, तभी नोएडा के सेक्टर-122 में ठीक चौराहे पर पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक ली। इसके बाद दारोगा ने स्कॉर्पियो सवार जीतेंद्र यादव की गर्दन और सुनील के पैर में गोली मार दी।

 

पैर में गोली लगने के बाद जीतेंद्र का साथी सुनील और स्कॉर्पियो में सवार बाकी लडक़े घटनास्थल से भाग निकले। जीतेंद्र के परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस स्कॉर्पियो सवार जीतेंद्र के दोस्तों को गवाही देने से मना कर रही है। साथ ही एनकाउंटर करने की धमकी दे रही है। यह मामला सामने आने के बाद एसएसपी लव कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अगर एएसआई दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

आपको बता दें कि पिछले 48 घंटों में यूपी पुलिस और एटीएस की संयुक्त टीम ने 15 एनकाउंटर किए हैं। ये एनकाउंटर मुजफ्फरनगर, गोरखपुर, बुलंदशहर, शामली, हापुड़, मेरठ, सहारनपुर, बागपत, कानपुर और लखनऊ में हुए है। इनमें एक कुख्यात बदमाश को मार गिराने के साथ 24 वॉन्टेड अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

 

इन बदमाशों के पास से भारी मात्रा में कैश, गहने और कई कारें बरामद हुई हैं। इसे प्रशासन की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। लेकिन, नोएडा में हुए एनकाउंटर ने पुलिस की साख पर सवाल खड़े कर दिए है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



अन्य प्रमुख खबरे

मुख्य सचिव मारपीट मामला: CM आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, कैमरे के सामने होगी पूछताछ

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु की कथित पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद

रातभर धूल भरी आंधी के बाद बूंदाबांदी, कई जगह भारी बारिश की आशंका

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली। राष्ट्रीय दिल्ली-एनसीआर से तूफान का खतरा फिलहाल टल गया है

मदर डेयरी व अमूल का दूध भी खरा नहीं, जांच में नमूने फेल

इंडिया इमोशन्स न्यूज मदर डेयरी व अमूल का दूध भी सरकारी मानकों पर खरा नहीं उतर रहा है। इस दूध में पानी की मिलावट की जा रही है

दिल्ली : भीषण आग, एक ही परिवार के 4 की मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली

दिल्ली एयरपोर्ट पर कैटरिंग वैन से टकराया विमान, टला बड़ा हादसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर रविवार को बड़ा विमान हादसा टल गया

सिसोदिया ने पेश किया 53 हजार करोड़ का बजट

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली विधानसभा में आगामी वित्त वर्ष का बजट पेश कर रहे हैं, इसके तहत

छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने किया सुसाइड, 2 पुरुष टीचरों के खिलाफ FIR दर्ज

इंडिया इमोशन्स न्यूज़  नोएडाः नोएडा में एक छात्रा ने शिक्षकों की छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या कर ली

पेपर लीक की खबर फर्जी, CBSE अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ करवाएगी FIR

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली: सीबीएसई ने12वीं कक्षा के अकाउंटेंसी के प्रश्न पत्र के लीक होने की खबरों से आज इनकार किया और जोर

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार