समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का औपचारिक झंडा जारी, शिवपाल के साथ नेताजी को भी मिली जगह | रेवाडी दुष्कर्म: घटना साजिश का नतीजा, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

विस्तृत समाचार

चंद्र ग्रहण के बाद इन 6 राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत

Posted on : Jan 30 2018


चंद्र ग्रहण के बाद इन 6 राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत

इंडिया इमोशंस न्यूज नई दिल्ली। 31 जनवरी को साल का पहला चंद्र ग्रहण पड़ने जा रहा है। ये पूर्ण चंद्र ग्रहण भारत में भी दिखाई पड़ेगा और इसका असर राशियों पर भी पड़ने वाला है। चंद्र ग्रहण के बाद ग्रहों की दिशा और चाल बदल जाएगी। ज्योतिष शास्त्रियों को मुताबिक साल के पहले चंद्र ग्रहण का गहरा असर होगा। ये ग्रहण 6 राशियों पर ऐसा असर डालेगी कि उनकी किस्मत ग्रहण के अगले दिन से ही बदल जाएगी। ज्योतिष के मुताबिक इन 6 राशियों पर इस ग्रहण का असर फलदायक होगा। इन राशि वाले लोगों की सारी मुश्किलें इस ग्रहण के बाद खत्म हो जाएंगी। आइए जानें कौन सी वो 6 राशियां हैं, जिनके लिए ये चंद्र ग्रहण फलदायक है।

मेष राशि वालों के लिए फलदायक ज्योतिष के मुताबिक ये चंद्र ग्रहण मेष राशि वालों के लिए काफी फलदायक है। इस चंद्र ग्रहण के बाद मेष राशि वालों की ग्रह दशा बदल जाएगी और उनकी मुश्किलें धीरे-धीरे खत्म हो जाएगी। मेष राशि वालों के लिए फरवरी का महीना अच्छा होगा। नौकरी में प्रमोशन होने की संभावना है। वहीं नए काम की शुरूआत हो सकती है। इस राशि वाले जातकों को लाभ मिलने के संकेत है। परीक्षा में सफलता एवं कुछ लोगों को धन लाभ भी हो सकता है।

धनु राशि वालों के लिए चंद्र ग्रहण अच्छा ज्योतिष के मुताबिक इस चंद्र ग्रहण का असर धनु राशि वालों के लिए फलदायक होगा। धनु राशि वालों के लिए चंद्र ग्रहण के बाद नई नौकरी की संभावना है। वहीं जो पहले से नौकरी में है उनके बॉस उनसे खुश होंगे। इस राशि वाले लोगों का स्वास्थ अच्छा रहेगा। जीवन साथी के साथ मधुरतम पल व्यतीत होंगे। आय में वृद्धि होने के आसार नजर आ रहें। परिवार का सुख व सहयोग बना रहेगा। मन शान्त रहेगा।

कन्या राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत प्रतीक्षित कार्य के पूर्ण होने से मन प्रसन्नचित्त रहेगा। किसी कारण वश धन की प्राप्ति होने के योग बन रहें है। समय का प्रबन्धन अवश्य करें।

तुला तुला  चंद्र ग्रहण का तुला पर असर इस चंद्र ग्रहण का तुला राशि वालों पर क्या असर होगा, इसे लेकर ज्योतिष शास्त्रियों का कहना है कि चंद्र ग्रहण की वजह से तुला राशि वालों की ग्रह दशा पूरी तरह से बदल जाएगी। चंद्र ग्रहण के बाद तुला राशि वालों के घर में सुख शांति का वास होगा। वहीं व्यापार में उन्नति होगी, लेकिन इस राशि वाले लोगों को को सावधान रहने की भी जरूरत है। पारिवारिक क्लेश के कारण मन व्यथित हो सकता है। आय की अपेक्षा व्यय की अधिकता बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि वालों का होगा विकास चंद्र ग्रहण का वृश्चिक राशि वालों के लिए फलदायक होगा। इस ग्रहण के बाद वृश्चिक राशिवालों के लिए तरक्की के रास्ते खुल जाएंगे। नई योजनाओं पर काम कर रहे लोगों को कामयाबी मिलेगी। वहीं जिनका पैसा कहीं फंसा हुआ है उन्हें पैसा वापस मिल जाएगा। इस राशि वाले लोगों को वाणी पर नियंत्रण रखने की कोशिश करनी चाहिए।

मीन राशि के लिए शुभकारी है ग्रहण ज्योतिष के मुताबिक कल पड़ने वाला चंद्र ग्रहण मीन राशिवालों के लिए फलदायक है। चंद्र ग्रहण के बाद आने वाला महीना इस राशि वालों के लिए किस्मत चमकाने वाला है। लोगों के अधूरे काम पूरे होंगे। वहीं व्यापार और नौकरी में उन्नति मिलेगी। रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे।वहीं इस राशि वाले लोगों का विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। कुछ लोगों के गुप्त सम्बन्ध उजागर हो सकते है।



अन्य प्रमुख खबरे

बिगड़ी हुई किस्मत को संवारने के लिए आजमाएं ये आसान तरीके

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आपका कोई भी काम अच्छा नहीं चल रहा

असफलता का एक मुख्य कारण भी होता है वास्तु, ऐसे करें दूर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ कई बार हम देखते है कि इंसान बहुत मेहनत करने के बाद भी उसे सफलता नहीं मिलती है

सुबह-सुबह करें ये काम, धन की नहीं होगी कमी-परिवार रहेगा खुशहाल

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ हिन्दु धर्म के अनुसार, इंसान चाहे कितना भी देर से सोए, लेकिन सुबह जल्दी उठना ही चाहिए

...तो क्या सुंदर स्त्रियों से इसलिए नहीं करना चाहिए विवाह, जानिए क्या है वजह

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आज के समय में ज्यादातर पुरुष विवाह के लिए सुंदर स्त्रियों को अधिक महत्व देते हैं

आपकी किस्मत में सरकारी नौकरी है या नहीं ये रेखाएं खोलती है राज...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ इंसान की कुंडली या हस्तरेखा में उसके राज छुपे होते है

सोते समय सिरहाने नहीं रखें ये 5 चीजें, वरना हो जाएंगे बरबाद

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ सोते समय अक्सीर हम मैगजीन, अखबार, मोबाइल, पर्स आदि चीजों को सिरहाने रख देते हैं लेकिन धार्मिक ग्रंथों के

दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के लिए रोटी ऐसे बनेगी माध्यम

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ व्यापार में मंदी और नौकरी में परेशानी को दूर करने के लिए चार मीठी रोटी बनाकर उसमें अच्छेद से घी भरें और

जन्माष्टमी के दिन करेंगे ये काम, तो नहीं रहेगी धन-दौलत की कमी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ भादौ महीने के कृष्णपक्ष की अष्टमी तिथि की को जन्माष्टी का त्यौहार मनाया जाता है

पर्स में भूलकर भी ना रखें चाबी, जानिए होता है क्या

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ पर्स पुरुषों और महिलाओं के जरूरत की चीजों में सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं

मरने से पहले परछाई भी छोड देती साथ, जानिए-मौत से पहले के संकेत

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्सर कहा जाता है कि इंसान ने जन्म लिया है तो उसकी मृत्यु भी निश्चित है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार