मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन ने पद से दिया इस्तीफा

विस्तृत समाचार

AAP पार्टी में आ गए हैं अजगर जैसे लोग : कुमार विश्वास

Posted on : Jan 23 2018


AAP पार्टी में आ गए हैं अजगर जैसे लोग : कुमार विश्वास

इंडिया इमोशंस न्यूज, आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता खत्म कर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है। हालांकि इस फैसले के बावजूद दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को कोई खतरा नहीं है लेकिन पिछले कुछ दिनों से पार्टी के अंदर घमासान जारी है। इसी बीच कुमार विश्वास ने आप के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी में अजगर जैसे लोग आ चुके हैं।

 

राष्ट्रपति के फैसले पर टिप्पणी करने से किया इंकार
यूपी के इटावा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे आप नेता कुमार विश्वास ने पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द होने पर दुख जताते हुए कहा कि एक कार्यकर्ता होने के नाते मुझे अफसोस है लेकिन वह अवैध है या वैध मैं उस पर टिप्प्णी नहीं कर सकता क्योंकि पिछले 2 महीने पहले से ही पार्टी ने मुझसे दूरी बना ली थी। वहीं राष्ट्रपति के फैसले पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए विश्वास ने कहा कि यह हमारा संवैधानिक उत्तरदायित्व है कि राष्ट्रपति भवन पर टीका टिप्पणी न की जाए, इससे भारतीय अस्मिता पर सवाल उठता है।

 

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा के टिकट न मिलने के सवाल पर विश्वास ने कहा कि एक कवि कभी हाशिये पर नहीं रहता। मैंने हमेशा गलत को गलत और सही को सही कहा है। उन्होंने पार्टी में आये गुप्ता बंधुओ पर तंज कसते हुए कहा कि इस समय पार्टी में अजगर वाले लोग आए हैं जो मेरी तरह पार्टी के लिए रैली करेंगे और शायद भीड़ को वोट में परिवर्तित कर 20 की 20 सीटें जिताकर मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का मुंह बंद कर देंगे।

 



अन्य प्रमुख खबरे

सत्येंद्र जैन के बाद बिगड़ी मनीष सिसोदिया की तबीयत, अस्पताल ले जाए गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली: उपराज्यपाल के दफ्तर में अनशन कर रहे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबीयत भी बिगड़

कुमार विश्वास के खत ने खोली केजरीवाल की पोल, CM ने इसलिए मांगी जेटली से माफी

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने सोमवार को केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से

दिल्‍ली: पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान, कोई हताहत नहीं

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली के तैमूर नगर में एक पांच मंजिला बिल्‍डिंग में आग लग गई है

मुख्य सचिव मारपीट मामला: CM आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, कैमरे के सामने होगी पूछताछ

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु की कथित पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार