•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

जज ने वज्र वाहन के सिपाही चालक की साइड न देने पर कोर्ट परिसर में उतराई वर्दी

Jul 28 2019

जज ने वज्र वाहन के सिपाही चालक की साइड न देने पर कोर्ट परिसर में उतराई वर्दी

indiaemotions news network, आगरा। वज्र वाहन के सिपाही चालक ने जज की गाड़ी को साइड न देने पर कोर्ट परिसर में वर्दी उतरवाने वाले जज एसीजेएम संतोष कुमार यादव का तबादला हो गया है। संतोष कुमार यादव डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस अथॉरिटी महोबा भेजा गया है।

यह तबादला रजिस्ट्रार जनरल इलाहाबाद हाइकोर्ट के आदेश पर हुआ है। बता दें,यह मामला शुक्रवार दोपहर का है। वज्र वाहन जिला कारागार से किशोर कैदियों को लेकर मलपुरा इलाके के सिरोली रोड पर स्थित किशोर न्यायलय बोर्ड का है।यहां किशोर कैदियों को लेकर वज्र वाहन आ रहा था।

इसी दौरान किशोर न्यायालय बोर्ड के जज संतोष कुमार यादव की गाड़ी पीछे से आ रही थी। जज के चालक ने साइड देने के लिए हॉर्न और हूटर का इस्तेमाल बजाया, लेकिन चालक ने जज की गाड़ी को साइड नहीं दी।

कुछ देर बाद वज्र वाहन न्यायालय पहुंचा और उसके पीछे जज की गाड़ी भी पहुंची। गयी। जज ने वज्र वाहन चालक को बुलाया और साइड ना देने पर जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं जज ने सिपाही चालक की वर्दी भी उतरवा दी। इस घटना के वक्त कोर्ट परिसर में काफी लोग भी मौजूद थे।

वहां मौजूद किसी शख्स ने इस बात की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू की। जज से बातचीत के बाद ही चालक को वर्दी पहनने दी गई। इस घटना को लेकर एसपी ग्रामीण (पश्चिम) रवि कुमार ने अपनी रिपोर्ट एसएसपी आगरा बबलू कुमार को सौंप दी है।

एसएसपी और डीएम की संयुक्त रिपोर्ट जिला जज और रजिस्ट्रार जनरल हाईकोर्ट को भेजी जाएगी। हाईकोर्ट ने रिपोर्ट को संज्ञान में लेते हुए जज संतोष कुमार का दबादला महोबा को कर दिया।