•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

'OYO HOTEL' के खाने में छिपकली निकलने से छात्र की हालत बिगड़ी, अस्पताल भेजा गया

Jul 29 2019

'OYO HOTEL' के खाने में छिपकली निकलने से छात्र की हालत बिगड़ी, अस्पताल भेजा गया
पुलिस-एफएसडीए टीम ने खाने के नमूने सील कर जांच के लिये भेजा

 

indiaemotions news network, lucknow. आशियाना थाना क्षेत्र में ऑनलाइन बुकिंग पर ग्राहकों की बुकिंग करने वाले एक निजी होटल में रविवार शाम ग्राहक को होटल द्वारा परोसे गए खाने में छिपकली का पिछला अंग मिलने से हड़कंप मच गया, जिससे होटल में ठहरे एक छात्र की हालत बिगड़ गई।

सौ नंबर की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने युवक को नजदीकी अस्पताल भेज फूड विभाग को सूचना दी, सूचना पर पहुंची फूड प्रोसेसिंग टीम ने खाने के नमूने सीलबंद कर जांच के लिए भेज दिया गया है।


आशियाना थाना क्षेत्र के शहीद पथ निकट ओमेक्स सिटी के सामने मैपल डेलाइट के नाम से होटल संचालित है।रविवार को आईटीआई का छात्र लखनऊ निवासी आकाश अपने मित्र जनपद गोंडा निवासी अभिषेक तिवारी के साथ होटल के कमरा नंबर 203 में ठहरा था ।

शाम को आकाश ने खाना खाने का ऑर्डर होटल से किया वहीं होटल द्वारा खाना सर्व किया गया । आकाश के खाना खाते समय खाने में छिपकली के पिछले अंग का भाग दिखाई दिया जिसे देख आकाश को उल्टियां चालू हो गयी वही साथी ने आकाश की हालत बिगड़ती देख रिसेप्शन पर जाकर शिकायत किया तो होटल के कर्मचारी झगड़े पर आमादा हो गए जिसपर पीड़ित ग्राहकों ने सौ नंबर पर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना आशियाना की पुलिस ने छात्र की हालत गंभीर देख नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भेज एफएसडीए टीम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची फूड प्रोसेसिंग टीम ने खाने के नमूने सील कर जांच के लिए लैब भेज दिया है ।