•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

लखनऊ: आशियाना में बाइक सवार लुटेरे युवको ने व्यापारी से लूटी चेन, फरार

Jul 28 2019

लखनऊ: आशियाना में बाइक सवार लुटेरे युवको ने व्यापारी से लूटी चेन, फरार

इंडिया इमोशंस क्राइम ब्यूरो, लखनऊ। आशियाना थाना इलाके में शुक्रवार रात दुकान बंद कर स्कुटी से घर जा रहे एक व्यापारी संग बाइक सवार युवकों ने गले से झपट्टामार चेन छीनकर फर्राटा भरते भाग निकले। पीड़ित व्यापारी ने आशियाना थाने पर अपने परिचित पुलिसकर्मी को फोन पर घटना की जानकारी दे निकट के पुलिस चौकी पहुंच लिखित शिकायत की है।

स्थानीय थाने की पुलिस पीड़ित के शिकायत पर सीसी कैमरों में लुटेरो की फुटेज तलाशने में जुटी है।


आशियाना थाना इलाके स्थित तोदे खेड़ा निवासी राजेन्द्र प्रसाद वर्मा की बंगला बाजार में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है । पीड़ित व्यापारी के मुताबिक शुक्रवार रात लगभग साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर सामान लेने बाजार जा रहे थे इसी दौरान बाइक सवार दो युवक नजदीक आये और पीछे बैठे युवक ने गले पर झपट्टा मार सोने की चेन लूट तेज रफ्तार में किला चौराहे की ओर से भाग निकले ।

पीड़ित के अनुसार कुछ दुरी तक पीड़ित ने लुटेरो का पीछा भी किया लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे। घटना की जानकारी आशियाना थाने पर तैनात परिचित के पुलिसकर्मी को दी जिसके बाद बंगला बाजार पुलिस चौकी पर पहुंचकर लिखित शिकायत दी है।

स्थानीय थाने की पुलिस पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर दुकानों पर लगे सीसी कैमरों में अज्ञात लुटेरो के फुटेज खंगालने में जुटी है। वहीं पीड़ित का आरोप है कि अपने शिकायत लेकर निकटम चौकी पर गए तो चौकी पर बैठे उपनिरीक्षक विनय तिवारी तुरंत कार्यवाही करने के बजाए पीड़ित को ही देर रात तक चौकी पर बैठा मामले की तफ्तीश करते रहे।