•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

शादीशुदा महिला ने पहले प्यार के झांसे में लुटा दी अस्मत, फिर पति संग करायी युवक के खिलाफ Rape की FIR

Jul 28 2019

शादीशुदा महिला ने पहले प्यार के झांसे में लुटा दी अस्मत, फिर पति संग करायी युवक के खिलाफ Rape की FIR

इंडिया इमोशंस क्राइम ब्यूरो, लखनऊ। आशियाना थाना इलाके में दो माह पुर्व एक युवक ने एक विवाहिता को प्यार के झांसे में लेकर विवाहिता को कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला बदहवास कर यौन उत्पीड़न कर डाला और युवती की अश्लील फोटो भी बना लिया, तीन पूर्व विवाहिता से दो लाख रुपये की आरोपी ने मांग करते हुए धमकी दे डाला कि रुपये न मिलने पर फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा, पीड़िता ने अपने पति संग आशियाना थाने पर पहुंचकर लिखित शिकायत की है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाही में जुटी है।


आशियाना थाने में शनिवार सुबह अपने पति संग पहुंची पीड़िता ने सिसेंडी थाना मोहनलालगंज क्षेत्र का रहने वाले आरोपी युवक संगीत पुत्र मोहनलाल पर दो माह पूर्व स्थानीय थाना क्षेत्र के रतन खंड के एक मकान में बहाने से बुलाकर कोलड्रिंक में नशीली गोली मिला विवाहिता संग दुष्कर्म कर अश्लील फोटो बना लिया।

तीन दिन पुर्व अश्लील फोटो दिखा दो लाख रुपये की मांग पूरी न करने पर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर देने की धमकी दे डाला । पीड़िता अपने पति संग स्थानीय थाने पर पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ लिखित नामजद शिकायत की है । पीड़िता की शिकायत पर स्थानीय थाने की पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की कार्यवाही में जुटी है।