नहीं बाज आ रहा PAK, जम्मू के अरनिया सेक्टर में पूरी रात दागे मोर्टार / NiPah वायरस से मरने वालों का बढ़ा आंकड़ा / सीमा पर PAK की फायरिंग, जारी रहेगा सीजफायर

विस्तृत समाचार

प्रेमी से सम्बंध बनाते समय फंस गया प्राइवेट पार्ट,पुलिस ने भेजा दोनों को अस्पताल, जहां हुए अलग

Posted on : Aug 24 2017


प्रेमी से सम्बंध बनाते समय फंस गया प्राइवेट पार्ट,पुलिस ने भेजा दोनों को अस्पताल, जहां हुए अलग
Demo Pic

इंडिया इमोशंस न्यूज दक्षिण अफ्रीका। जोहांसबर्ग शहर के मुख्य इलाके में अचानक एक फ्लैट से मदद मांगने की आवाज आई और आसपास के लोग चौंक गए। थोड़ी देर के बाद यह मदद की आवाज चीख-पुकार में तब्दील हो गई। फ्लैट के बाहर हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने भेजा दोनों को अस्पताल

स्थिति ऐसी हो गई कि पुलिस को मामला संभालना पड़ा। कारण था एक महिला द्वारा अपने पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ सेक्स करना और फिर प्रेमी का प्राइवेट पार्ट उसके गुप्तांगों में फंस जाना।

अखबार की खबर से

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, 34 वर्षीय साशा नगमा का 22 वर्षीय प्रेमी सोल कोबोजो से प्रेम संबंध था। हमेशा की तरह वह पति के ऑफिस जाने के बाद अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी, लेकिन चरम सुख प्राप्त करने के बाद सोल का प्राइवेट पार्ट साशा के गुप्तांग में फंस गया। दोनों ने पहले अपने स्तर पर इसे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद ही उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई।

जादू-टोना की अफवाह

स्थानीय मीडिया में छपी खबर व स्थानीय लोगों के अनुसार, जादू-टोना करने वाली एक महिला ने दावा किया कि उन दोनों की ऐसी स्थिति उसके जादू के कारण ही हुई है। दावा करने वाली महिला ने बताया कि साशा के पति नील (42 वर्ष) को अपनी पत्नी पर शक था और वह उसे रंगेहाथो पकड़ना चाहता था। जादू-टोना करने वाली महिला ने साशा के पति नील को एक मंत्र दिया कि उसके पढ़ने के बाद उसके प्रेमी का प्राइवेट पार्ट उसकी बीवी के गुप्तांग में फंस जाएगा और वह आराम से पकड़ा जाएगा।

दो हजार लोगों जमावड़ा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और करीब 2000 लोग मौके पर जमा हो गए। बाद में एंबुलेंस बुलाया गया और दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों को अलग-अलग किया गया।

क्या बोले डाक्टर

सोल का प्राइवेट पार्ट साशा के गुप्तांग में फंसने की घटना के बारे में डॉक्टरों ने बताया कि कई बार सेक्स के दौरान अपवाद स्वरूप ऐसी घटना हो जाती है। इसके पीछे की वजह यह है कि महिला के प्राइवेट पार्ट का अंदरूनी हिस्सा रगड़ के कारण अकड़ जाता है और अपवाद के तौर पर ऐसी घटना हो जाती है।

 



अन्य प्रमुख खबरे

इस भाषा का हो रहा अंत! बोलने वाले सिर्फ दुनिया में तीन लोग ही बचे

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली। दुनिया के अलग-अलग देशों में अलग-अलग भाषाएं बोली जाती है

इस महिला के नवाबी शौक, नहाने के लिए करती हैं ऐसा...

इंडिया इमोशंस न्यूज नई दिल्ली। दुनिया में हर इंसान को किसी न किसी चीज का शौक होता ही है

पॉपस्टार का गाना सुनकर कोमा से बाहर आ गई लड़की

indiaemotions news desk, new delhi. 24 वर्षीय लड़की अचानक गाना सुनकर कोमा से बाहर आ गई. ताइवान के पॉपस्टार का गाना सुन कोमा से बाहर आई लड़की

एक दिन के लिए खाली हो जाता है पूरा गांव, जो रुका हो जाती है मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज भारत में बहुत सी परम्पराए हैं और अक्सर हमे ऐसी ही कोई परम्पराए सुनने को मिल जाती है, जो बड़ी अटपटी सी लगती

महिला ने 17 मिनट में जन्में 11 बच्चे,सभी स्वास्थ्य

इंडिया इमोशन्स न्यूज इंडियाना यहां एक 42 वर्षीय महिला ने मात्र 17 बच्चों को जन्म देकर दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है

घर में भूत है या नहीं! बताते है ये संकेत

इंडिया इमोशन्स न्यूज अक्सर देखा जाता है कि लोग नए घर में रहने के लिए आते है

भूत से बचने के लिए गांव वालों ने किया कुछ ऐसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली। आज के दौर में सब कुछ बदल गया है

आठ हाथ-पैर के साथ पैदा हुआ ये अजीबोगरीब बच्चा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक अद्भुत मामला प्रकाश में आया है

सिर कटने के बाद भी डेढ़ साल तक जिंदा रहा ये मुर्गा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ क्या कोई इंसान या जानवर बिना सिर के जिंदा रह सकता है। आप कहेंगे बकवास... ऐसा हो ही नहीं सकता

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार