•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

मन्दिर परिसर में सेवादार की गला रेत कर हत्या, कई बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुटी

Oct 20 2020

मन्दिर परिसर में सेवादार की गला रेत कर हत्या, कई बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुटी

india emotions news network. मीरजापुर। चील्ह थाना क्षेत्र के धौराहरा गांव में रविवार रात शिव मन्दिर परिसर में सेवादार का गला काट कर बदमाशों ने हत्या कर दि। मृतक रविवार रात खाना खाने के बाद घर से मंदिर में सोने के लिए गया था। सोमवार सुबह मंदिर परिसर में लोगों ने देखा कि सेवादार का शव खून से लथपथ पड़ा है।

परिजनों ने किसी के ऊपर हत्या करने शंका अभी जाहिर नहीं की है। फिलहाल कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

मृतक का किसी ने धारदार औजार गला रेत कर हत्या हत्या की है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस कई बिंदुओं पर इस मामले की जांच कर रही है।


मीरजापुर के चील्ह थाना क्षेत्र के धौराहरा गांव का रहने वाला मुन्ना पासी (30) गांव स्थित शिव मंदिर में साफ सफाई के साथ एक कालीन फैक्ट्री में काम करता था। मृतक तीन भाईयों में सबसे छोटा था।

परिजनों के मुताबिक रविवार रात घर में खाना खाने के बाद अपने तीन दोस्तों के साथ मंदिर में सोने के लिए पर गया था। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने देखा मुन्ना का लहूलुहान शव मंदिर परिसर में पड़ा है।

घटना जानकारी परिजनों को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बताया कि अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियार से गला काट कर हत्या किया गया था। एसपी अजय सिंह के मुताबिक़ मृतक कालीन फैक्ट्री में बुनाई का काम रहता थी। बीते तीन दिनों से काम पर नहीं गया था।