india emotions news neywork, lucknow. पीजीआई इलाके  के चिरैयाबाग पुल के पास सोमवार की रात बेटे संग जरूरी काम निपटाकर बाइक से घर जा रही महिला का पल्सर बाइक सवार दो बदमाशो ने पैसे व मोबाइल रखा पर्स छीनकर भाग निकले. महिला के बेटे ने पर्स छीनकर भ"/> india emotions news neywork, lucknow. पीजीआई इलाके  के चिरैयाबाग पुल के पास सोमवार की रात बेटे संग जरूरी काम निपटाकर बाइक से घर जा रही महिला का पल्सर बाइक सवार दो बदमाशो ने पैसे व मोबाइल रखा पर्स छीनकर भाग निकले. महिला के बेटे ने पर्स छीनकर भ"/>
  •   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

बेटे संग बाइक से जा रही महिला का पल्सर बाइक सवार बदमाश पर्स छीनकर भाग निकले

Oct 20 2020

बेटे संग बाइक से जा रही महिला का पल्सर बाइक सवार बदमाश पर्स छीनकर भाग निकले
india emotions news neywork, lucknow. पीजीआई इलाके  के चिरैयाबाग पुल के पास सोमवार की रात बेटे संग जरूरी काम निपटाकर बाइक से घर जा रही महिला का पल्सर बाइक सवार दो बदमाशो ने पैसे व मोबाइल रखा पर्स छीनकर भाग निकले. महिला के बेटे ने पर्स छीनकर भाग रहे बदमाशो का पीछा किया लेकिन बदमाश चंद मिनटो में आंखो से ओझल हो गये। जिसके बाद पीड़िता ने बेटे संग पीजीआई थाने पहुंचकर पुलिस से मामले की लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।
 
आलमबाग निवासी अन्नू खन्ना ने बताया सोमवार की शाम वो जरूरी काम से अपने बेटे कशिश खन्ना संग बाइक से पीजीआई के वृदावंद कालोनी में किसी काम से गयी थी, जहा से काम निपटाकर आठ बजे के करीब वो बेटे काशिश संग वापस घर जा रही थी. बाइक जैसे ही चिरैयाबाग पुल पर पहुंची ही थी की पीछे से पल्सर बाइक से आये नकाबपोश दो बदमाशो ने चलती बाइक में पैसो व मोबाइल रखा पर्स छीनकर भाग निकले.
 
बेटे कशिश ने भाग रहे बदमाशो का पीछा किया लेकिन उनके बदमाशो के बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी की वो चंद मिनटो में आंख से ओझल हो गये‌।जिसके बाद पीड़िता ने बेटे संग पीजीआई थाने पहुंचकर पुलिस से मामले की लिखित शिकायत की‌।
 
पीजीआई इस्पेक्टंर केके मिश्रा ने बताया पीड़िता की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशो के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की धरपकड़ के लिये घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खगांले जा रहे है।