•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर पथराव, भाजपा नेता समेत चार घायल

Jun 03 2020

सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर पथराव, भाजपा नेता समेत चार घायल

India Emotions News Network, Lucknow. गुडंबा इलाके में बुधवार को ग्राम समाज की जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव हो गया। इस पथराव में पिछड़ा वर्ग कल्याण के जिला उपाध्यक्ष उनका गनर और दूसरे दो लोग घायल हो गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गुडंबा पुलिस ने मामले को शांत कराया और दोनों पक्षों के चार घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।


मिली जानकारी के मुताबिक गुडंबा के बिबियापुर गांव में पिछड़ा वर्ग कल्याण के जिला उपाध्यक्ष अजय यादव की बहन की ससुराल है। यहां पर लाखों रूपये कीमत की एक ग्राम समाज की खाली जमीन पड़ी है।

ग्रामीणों का आरोप है कि इस जमीन पर अजय का कब्जा कर रहे हैं। जिसे लेकर गांव के ही हनुमान से बुधवार की दोपहर विवाद हो गया। इस झगड़े में दोनों पक्षों की कुछ महिलाएं भी पुरुषों के साथ उतर आईं। देखते ही देखते पहले एक दूसरे पक्ष में मारपीट हुई और उसके बाद पथराव शुरू हो गया।

मारपीट और पथराव में पिछड़ा वर्ग कल्याण के जिला उपाध्यक्ष के गनर समेत दोनों पक्ष के तीन से चार लोगों को चोटें आईं हैं। वही ग्रामीण बबलू यादव का आरोप है कि अजय यादव सत्ता के बल पर अवैध खनन और सरकारी जमीनों पर कब्जा करने पर लगे हैं। जिसका विरोध करने पर उनके पक्ष के लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया था।

इंस्पेक्टर गुडंबा रितेंद्र प्रताप सिंंह ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई हैं। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मौके स्थिति सामान्य बनी हुई है।