•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

गोमतीनगर इलाके में मिडलैंड अस्पताल के मैनेजर की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने बताया हादसा

Jul 17 2019

गोमतीनगर इलाके में मिडलैंड अस्पताल के मैनेजर की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने बताया हादसा

इंडिया इमोशंस न्यूज लखनऊ। गोमतीनगर इलाके में मंगलवार देर मिडलैंड हेल्थ केअर एंड रिसर्च सेंटर के मैनेजर की हत्या कर दी गई। मैनेजर अपने कमरे में अर्धनग्न खून से लथपथ पाया गया। घर वालों ने उसको अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्याशियों के मुताबिक घटनास्थल को देखकर ऐसा लग रहा था कि, मृतक ने हत्यारों के साथ काफी संघर्ष किया होगा। पुलिस ने मौके पर डॉग स्कॉयड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को बुलाकर घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच करने में जुटी है।

आगे पढ़े पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक गोमतीनगर के विश्वास खंड-3 निवासी विश्वजीत पुंडीर मिडलैंड हेल्थ केअर एन्ड रिसर्च सेंटर में बतौर मैनेजर के पद पर तैनात थे। पुलिस ने बताया, कि मृतक के पिता ब्रिज कारपोरेशन से रिटायर हैं। घटना के समय सिर्फ तीन लोग घर में मौजूद थे। जिस कमरे विश्वजीत सोये थे,उसमे पूरा खून फैला हुआ था। विश्वजीत के शरीर पर कई जगह जख्म थे। जिससे साबित होता है कि,हत्यारों और मृतक के बीच पहले जमकर मारपीट हुई। कमरे से बियर की बोतलें भी बरामद की गई हैं। मृतक घायल होने के बाद भी मां को जगाया था। मृतक घायल अवस्था में अर्धनग्न मिला था।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

इंस्पेक्टर गोमतीनगर रामसूरत सोनकर ने बताया, कि प्राथमिक जांच के बाद मामला हादसा सा लग रहा है। रही है। विश्वजीत को लोहे रेलिंग के एंगल से चोट लगी है। पुलिस के इस तर्क से परिजन व रिश्तेदार इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि किसी ने धारदार हथियार से विश्वजीत के ऊपर कमरे में हमला किया और हमलावर किसी की आहट पाकर बाहर भाग निकले।