•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

रकुल प्रीत सिंह ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप, कहा- जो सही ढंग से बिहेव नहीं करते

Nov 08 2019

रकुल प्रीत सिंह ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप, कहा- जो सही ढंग से बिहेव नहीं करते

इंडिया इमोशंस न्यूज नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा से लोगों को लगातार लाफ्टर का डोज दे रहे हैं. टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे बना हुआ कपिल के इस शो में लगातार सेलेब्स मेहमान बनकर आ रहे हैं.

शो से जुड़ा हुआ एक प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शो के दौरान कपिल रितेश से पूछते हैं कि फिल्म में आप एक 3 फीट के बौने का किरदार निभा रहे हैं. तो बच्चों का एक सवाल था कि जब आदमी 3 फीट का होता है तो क्या उसका सबकुछ छोटा हो जाता है. जिसके बाद सभी हंसी छूट पड़ती है.

जिसके बाद कपिल कहते हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि जहां खूबसूरत लड़कियां होती हैं, वहां झगड़े हो जाते हैं. इसके बाद वह रकुल से पूछते है कि क्या आपकी वजह से कभी स्कूल में झगड़े हुए हैं.

इसपर रकुल प्रीत ने कहा, " ऐसा तो नहीं हुआ है लेकिन मैंने कुछ लड़कों को जरूर पीटा है, जो ढंग से बिहेव नहीं करते, बिल्कुल आपकी तरह." रकुल प्रीत की बातें सुनकर कपिल के हक्के बक्के रह जाते हैं. उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक होते हैं. वहीं शो में मौजूद सभी हंसने लगते हैं.

मिलाप जावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म मरजावां इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी. खास बात यह है कि फिल्म में रितेश बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं.

इस फिल्म के साथ रितेश और सिद्धार्थ चार साल बाद साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा.