•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

प्रयागराज में चीनी के थोक व्यापारी से 22 लाख की लूट

Nov 08 2019

प्रयागराज में चीनी के थोक व्यापारी से 22 लाख की लूट

इंडिया इमोशंस न्यूज अतरसुइया थाना क्षेत्र के रानीमण्डी गंगादास गली के पास से शुक्रवार को थोक व्यापारी से लुटेरों ने 22 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना पर एडीजी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की।

अतरसुइया के रानीमण्डी गंगादास गली निवासी चीनी के थोक कारोबारी कृष्ण कुमार केसरवानी शुक्रवार को तीन बजे घर से एक बैग में 22 लाख रुपये कैश लेकर चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक में जमा करने के लिए निकले थे। रास्ते में वह घर की गली से पैदल जैसे ही बाहर निकले, इस बीच मोटर साइकिल सवार दो लुटेरे हेलमेट लगाए हुए पहुंचे और उन पर तमंचा सटा दिया। जानमाल की धमकी देते हुए रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले। भागने के दौरान लुटेरों का तमंचा और कारतूस नीचे गिर गया।

दिनदहाड़े 22 लाख की लूट की सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव कई थानों की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और वाहनों की संघन चेंकिंग की। खबर मिलते ही एडीजी जोन प्रयागराज सुजीत पाण्डेय, डीआईजी केपी सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज, नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक अपराध आशुतोष मिश्र मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस घटनास्थल के आस-पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। शहर के सभी थाना क्षेत्रों में सघन चेंकिंग अभियान जारी है। संदिग्धों की तलाश में पुलिस ने जनपद के सभी थाना क्षेत्रों सक्रियता बढ़ा दी गई है। इतना ही नहीं रेलवे जंक्शन पर भी संदिग्धों की तलाश जारी है।

पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि एक थोक व्यापारी से तमंचा लगाकर अपराधी रुपयो से भरा बैग लूटकर भागे है। व्यापारी की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है मामले की जांच जारी है।