•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

Lucknow: अनियंत्रित होकर टैम्पो पलटने से चालक की मौत

Nov 27 2019

Lucknow: अनियंत्रित होकर टैम्पो पलटने से चालक की मौत

indiaemotions news network, आशियाना थाना क्षेत्र में बुधवार शाम तेलीबाग की तरफ से बंगला बाजार की तरफ तेज रफ्तार से जा रही टैम्पो अचानक अनियंत्रित होकर पीडब्ल्यूडी नहर के निकट गन्ना संस्थान के गेट के सामने पलट गई। जिससे टैम्पो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने कन्ट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दी ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल टैम्पो चालक को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

वहीं पुलिस ने मृतक के पास मिले आधार कार्ड से पहचान कर मिले मोबाइल नम्बर पर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

आशियाना पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम तेलीबाग से बंगला बाजार की तरफ तेज रफ्तार से टैम्पो चालक अपनी टैम्पो नम्बर यूपी 32 सीएन 8899 पर सवार होकर जा रहा था ।

उस दौरान अचानक अनियंत्रित होकर पीडब्ल्यूडी नहर के निकट गन्ना संस्थान के गेट के सामने पलट गई। जिससे टैम्पो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों को सूचना पाकर पहची पुलिस ने घायल टैम्पो चालक को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान बब्लू पुत्र।

शरीफुद्दीन निवासी गढ़ी पीर खां नेवती टोला चौक निवासी के रूप में हुई है। वहीं मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से पहचान कर मिले मोबाइल नम्बर पर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।