•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को लाहौर कोर्ट ने दी जमानत, नाजुक है उनकी हालत

Oct 25 2019

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को लाहौर कोर्ट ने दी जमानत, नाजुक है उनकी हालत

इंडिया इमोशंस न्यूज नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz sharif) की हालत नाजुक है. वो कई बीमारियों से जूझ रहे हैं. उन्हें 22 अक्टूबर को जेल से अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. लाहौर हाई कोर्ट ने आज यानी शुक्रवार को नवाज शरीफ को जमानत दे दिया है. उन्हें मेडिकल ग्रांउड पर चौधरी शुगर मिल केस में बेल दिया गया है.

बता दें कि भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ(Nawaz Sharib) की तबीयत बेहद खराब है. पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट काफी गिर गया है. जिसकी वजह से शरीर में खून की मात्रा काफी कम रह गया है. मंगलवार को इमरजेंसी की हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. लाहौर के एक अस्पताल में नवाज शरीफ का इलाज चल रहा है.उनकी हालत को देखते हुए हाई कोर्ट में बेल के लिए याचिका दायर की गई थी.

नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने कहा कि अगर नवाज शरीफ को कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार इमरान खान होंगे. इमरान सरकार नवाज शरीफ के सेहत के साथ खिलवाड़ कर रही है. डॉक्टरों की बार-बार सलाह के बावजूद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती नहीं कराया गया. जिसकी वजह से आज उनकी तबीयत बेहद खराब हो गई.