•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

सेलिब्रिटी अपार्टमेंट की नौंवी मंजिल से जेट स्पाइस के पायलट की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत

Jul 14 2019

सेलिब्रिटी अपार्टमेंट की नौंवी मंजिल से जेट स्पाइस के पायलट की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत
पायलट की पत्नी नेहा कात्याल (30) की हत्या की आशंका

indiaemotions news network, लखनऊ। अंसल गोल्फ सिटी के पीछे बने सेलिब्रिटी अपार्टमेंट (पीजीआई थाना क्षेत्र) की नौंवी मंजिल से जेट स्पाइस के पायलट की पत्नी नेहा कात्याल (30) की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई। महिला की स्थिति को देखते हुए हत्या की आशंका जताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना के बाद महिला के कपड़ों को देखकर किसी प्रकार की हाथापाई या अभद्रता होना मालूम हो रहा है। महिला के संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने और कपड़ों के फटे होने के कारण हत्या की भी आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में लगे सीसी कैमरे में मृतका 9वें फ्लोर पर जाती हुई दिखाई दी है। वहीं, उसके बाद एक संदिग्ध युवक भी पीछे जाता नजर आया है। पुलिस सीसी कैमरे की मदद से मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पीजीआई थाने की पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर कलानिधि नैथानी मौके पर गए और उन्होंने मौका मुआयना किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला की मौत के मामले की जांच शुरु हो गई है। महिला अपने जेठानी के साथ अपार्टमेंट में रहती थी। पति और जेठ दूसरे देश में काम करते है। महिला की मौत के बाद जेठानी से पूछताछ की जा रही है।
जब तक कोई साक्ष्य सामने नहीं आ जाता, तब तक कुछ कहना उचित नहीं होगा। पीएम रिपार्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा

नेहा मूल रूप से पिथौरागढ़ उत्तराखण्ड की रहने वाली थी। इसी साल 30 मई को उसने प्रतापगढ़ के अंतु ग्राम निवासी पायलट अरविन्द सिंह से लव मैरिज की थी। नेहा कोस्ट गार्ड हल्दिया से रिटायर्ड थी। नेहा सेलिब्रेटी गार्डेन ई ब्लॉक 201 नम्बर फ्लैट में पति, जेठ अजय सिंह और जेठनी सुप्रिया और उनके बच्चों के साथ रहती थी।

जेठानी सुप्रिया के मुताबिक, करीब 8 बजे देवरानी नेहा ने साथ में चाय पी थी। इसके के बाद फ्लैट से बाहर निकल गई। अपार्टमेंट के इलेक्ट्रिशियन से नेहा के गिरने की सूचना मिली। आनन-फानन में नीचे पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी।