•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

नशे की हालत बुजुर्ग ने की लाइसेन्सी बंदूक से कई राउंड फायरिंग, फैला दहशत का माहौल

Oct 09 2019

नशे की हालत बुजुर्ग ने की लाइसेन्सी बंदूक से कई राउंड फायरिंग, फैला दहशत का माहौल

indiaemotions newsnetwork, lucknow. कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में रविवार की रात को नशें की हालत में एक साठ साल के बुजुर्ग ने अपनी लाइसेंसी एसबीबीएल बंदूक से कई राउंड फायरिंग कर दी । जिससे कालोनी में दहशत का माहौल बना गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को कन्ट्रोल नम्बर पर सूचना दी ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने एसबीबीएल बंदूक व तीन खोखा समेत तीन जिन्दा कारतूस बरामद कर बुजुर्ग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने पकड़े गए बुजुर्ग के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की रात को सेक्टर डी 1 एलडीए कालोनी निवासी उत्तम कुमार त्रिवेदी (60) पुत्र स्व शम्भू नाथ त्रिवेदी ने रविवार की रात करीब 22:40 बजे नशे की हालत में अपनी एसबीबीएल बंदूक से कई राउंड फायरिंग कर दी। जिससे कालोनी में दहशत का माहौल बना गया। जिसकी सूचना कन्ट्रोल नम्बर पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने एसबीबीएल बंदूक व तीन खोखा समेत तीन जिन्दा कारतूस बरामद किया। वहीं बुजुर्ग के खिलाफ 336,308,7सीएल एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।