•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

25 अक्टूबर से 3 नवम्बर तक: त्योहारों में पांच सौ चलेगी अतरिक्त बसें

Oct 08 2019

25 अक्टूबर से 3 नवम्बर तक: त्योहारों में पांच सौ चलेगी अतरिक्त बसें

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेटवर्क । उदय राज । लखनऊ । उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम प्रबंधन ने आने वाले फेस्टिवल पर्व सीजन में यात्रियों की सुविधा और भीड़ को देखते हुए उनको सकुशल मंजिल तक पहुंचाने के लिए पांच सौ से अतिरिक्त बसों का संचलन का निर्णय लिया है।

यह सुविधा 25 अक्टूबर से 3 नवम्बर तक अतरिक्त बसों संचलन किया जाएगा छठ महापर्व की महत्ता को देखते हुए पहली बार आठ दिन के स्थान पर दस दिन बसों को अतिरिक्त चलाया जाएगा।

रोडवेज के प्रवक्ता ने इंडिया इमोशन्स न्यूज़ के संवाददाता से बताया कि फेस्टिवल सीजन में अतिरिक्त बसों के संचलन के लिए रोडवेज के प्रबंध निदेशक डॉ राजशेखर ने सभी छेत्रीय प्रबन्धको को विशेष निर्देश दिए है।

25 अक्टूबर से 3 नवम्बर तक बस स्टेशनों पर यात्रियों की काफी भीड़ होगी लोगो को अपने अपने घर पहुँचने की होड़ लगी होगी इसको देखते हुए बस स्टेशनों पर समुचित इंतजाम किए जाए।

भीड़ के समय बस स्टेशनों पर छेत्रीय प्रबंधक, सहायक छेत्रीय प्रबंधक स्वयं रहेंगे और बसों का संचलन का जिम्मा सम्भालेंगे ।

इसके साथ ही साथ अनुबंधित बसों का संचलन पर भी विशेष नजर रखी जायेगी । इस दौरान सभी डिपो में इलेक्ट्रॉनिक टिकट मशीन (ईटी एम) की कमी न हो कोई भी बस इसके बिना नही जाएगी और यह भी निर्देश दिया गया है कि रास्ते पर जो भी ठहराव पर यात्री मिले उन्हें उनकी स्थित को देखते हुए जरूर उठाये।