•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

बीजेपी एमएलए की बेटी ने दलित युवक से रचाई शादी, बोली-पिता से जान का खतरा!

Jul 11 2019

बीजेपी एमएलए की बेटी ने दलित युवक से रचाई शादी, बोली-पिता से जान का खतरा!
मेरी बेटी बालिग है और उसे अपना फैसला लेने का अधिकार है, धमकाया नहीं गया: विधायक राजेश मिश्रा

इंडिया इमोशंस न्यूज, लखनऊ। BJP UP से MLA राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने परिवार की इच्छा के खिलाफ एक दलित युवक से शादी रचाई। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया है। एक तरफ जहां साक्षी मिश्रा ने अपने पिता के खिलाफ धमकी देने और हत्या करवाने के लिए गुंडे भेजने का सनसनीखेज आरोप लगाकर कर वीडियो जारी किया है, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसके पति अजितश ने भी जान का खतरा बताया है।

विधायक बोले- धमकाने का आरोप गलत
बीजेपी के बरेली जिले के बिठारी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा ने इस पूरे घटनाक्रम पर कहा- “मेरी बेटी बालिग है और उसे अपना फैसला लेने का अधिकार है। उसे किसी भी परिवार के सदस्य की तरफ से धमकाया नहीं गया है और न ही किसी ने धमकी दी है जो मुझसे जुड़ा है।”

दलित युवक के पिता बोले-

साक्षी के साथ शादी करने वाले दलित युवक अजितेश कुमार के पिता हरीश कुमार: “ कोई कार्रवाई नहीं चाहता हूं क्योंकि यह दो परिवार के बीच था, परिवार एक दूसरे को जानते हैं। लेकिन, उनके लोगों ने यह संदेश दिया है कि उन्हें मार दिया जाएगा। आप देख सकते हैं कि वह वीडियो में नाम ले रही है। मैंने मैरिज सार्टिफिकेट और आवेदन एसएसपी बरेली को दिया है और मीडिया को भी अब बता दिया है।” कहा- “मुझे उन दोनों (उनके बेटे और बीजेपी विधायक की बेटी) की तरफ से यह संदेश मिला है कि उनकी जान को खतरा है और उनको मारने की कोशिश की जा रही है। लेकिन, वे सुरक्षित जगह पर हैं।”

-------------------------------------------
ANI UP

BJP MLA Rajesh Mishra's daughter has claimed threat to her life from her father in a video posted on social media. SSP Bareilly says,"We've have seen the video posted by the couple on social media.If they write to us asking for security,then we will certainly provide it to them."
-------------------------------------

ANI UP

BJP MLA Rajesh Mishra, Bareilly: My daughter is an adult and has a right to take a decision. She has not been threatened by any member of the family or any person associated with me.