•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

भारी मात्रा में अवैध गांजा संग शातिर लुटेरा हुआ गिरफ्तार, एसएसपी लखनऊ ने दिया नगद इनाम

Jul 11 2019

भारी मात्रा में अवैध गांजा संग शातिर लुटेरा हुआ गिरफ्तार, एसएसपी लखनऊ ने दिया नगद इनाम
शातिर को एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया

indiaemotions news network, आलमबाग थाना क्षेत्र गुरुवार दोपहर मुखविर की सूचना पर स्थानीय थाने की पीस ने थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाकर एक शातिर को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए शातिर के पास से पुलिस को घटनाओ में उपयुक्त मोटरसाइकिल समेत भारी मात्रा में अवैध गांजा,लूटी गई एक चेन व हजारो रुपये नगदी वरामद हुआ जिस पर स्थानीय पुलिस लूट मुकदमे दर्ज शातिर पर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है।

 

आलमबाग प्रभारी आनंद कुमार शाही ने पकड़े गए शातिर की जानकारी देते हुए बतायाकि मुखबिर से मिली सूचना पर गुरुवार दोपहर आलमबाग से लंगड़ा फाटक क्रासिंग की ओर जाने वाली मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाकर एक शातिर को पकड़ा गया है। शातिर के पास से पुलिस को लगभग 3.2 किग्रा अवैध गांजा, लूटी गई एक सोने की चेन, घटनाओ को अंजाम देने के लिये उपयोग में लिए जाने वाला बजाज कैलिबर मोटरसाइकिल युपी 32 एक्यू 2112 समेत 7100 रुपये नगद वरामद हुआ है।

शातिर ने अपना परिचय खुर्शीद आलम उर्फ बब्लू पुत्र वकील अहमद निवासी 411 डूडा कलोंनी थाना पारा हालपता मुर्गामंडी जानकीपुरम में किरायेदार के रूप में दिया है।पकड़े गए शातिर ने आलमबाग क्षेत्र में दो महिलाओं से चेन लूट की वारदात को कबूल किया है जिसका मुकदमा लूट की धाराओं स्थानीय थाने में दर्ज है ।

पकड़े गए शातिर को दर्ज मुकदमे के अलावा एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है।

एसएसपी लखनऊ ने दिया पांच हजार रुपये का इनाम
आलमबाग थाना क्षेत्र में गुरुवार को पकड़े गए शातिर लुटेरे पर एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने पकड़ने वाली टीम को पाँच हजार रूपये नगद इनाम के रूप में दिया है।