•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

वॉर की बंपर कमाई से खुश ऋतिक-टाइगर, सक्सेस पार्टी में किया मुंह मीठा

Oct 04 2019

वॉर की बंपर कमाई से खुश ऋतिक-टाइगर, सक्सेस पार्टी में किया मुंह मीठा

इंडिया इमोशंस न्यूज फिल्म वॉर 2019 की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की इस फिल्म ने पहले दिन 53.35 करोड़ कमा कर इतिहास रच दिया है. 2 दिन में वॉर ने 77.70 करोड़ की कमाई कर ली है. वॉर ने कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. शुक्रवार को यशराज स्टूडियो में वॉर का प्रमोशन और सक्सेस पार्टी रखी गई.

यहां फिल्म के लीड एक्टर्स (ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर) नजर आए. तीनों स्टार्स ने साथ में आकर वॉर के सक्सेसफुल बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को सेलिब्रेट किया.

सक्सेस पार्टी में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने मुंह मीठा किया. मालूम हो वॉर में पहली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने स्क्रीन शेयर किया है.

फिल्म में दोनों एक्टर्स के काम को काफी पसंद किया जा रहा है. वॉर में ऋतिक और टाइगर ने कमाल के स्टंट सीन्स किए हैं. फिल्म को क्रिटिक्स ने पॉजिटिव रिव्यू दिए हैं.

वॉर को 5 दिनों का लंबा वीकेंड मिला है. ऐसे में वीकेंड तक फिल्म के शानदार कमाई करने की उम्मीद है. फिल्म आसानी से इस हफ्ते में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

वॉर ओपनिंग डे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. इसने आमिर खान की पिछले साल आई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया है.

सक्सेस पार्टी में वाणी कपूर व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखीं. वॉर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. वहीं यशराज बैनर ने मूवी को प्रोड्यूस किया है.