•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

तीन दर्जन साथियो संग घर मे घुसकर दबंगो ने परिवार की महिलाओं से छेड़खानी व लुटपाट की

Jul 12 2019

तीन दर्जन साथियो संग घर मे घुसकर दबंगो ने परिवार की महिलाओं से छेड़खानी व लुटपाट की
हरिजन एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, कृष्णा नगर थाना लखनऊ का मामला

indiaemotions news network, लखनऊ। कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में बुधवार रात क्षेत्रीय दबंग युवको ने लगभग तीन दर्जन साथियो संग एक घर मे घुस कर घंटो तांडव करते रहे और धारदार हथियार व असलहे की बट से प्रहार कर एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया वहीं दबंगो ने घर की महिलाओं व लड़कियों को भी नही बख्शा और अभद्रता करते हुए चेन व हजारो रुपये नगदी लूट कर फरार हो गए सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने घायल को मेडिकल उपचार के लिए भेज कर पीड़ित के तहरीर पर चार युवकों पर नामजद समेत पैत्तिस अज्ञात पर मारपीट, लुटपाट, छेड़छाड़, हरिजन एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के संगम विहार कलोंनी कनौसी उदय नारायण अपनी पत्नी पुत्री व बेटो संग रहते है। पीड़ित परिवार के मुताबिक बुधवार रात लगभग 11:00 बजे पूरा परिवार घर मे ही था इसी दौरान कुछ लोग पथराव करने लगे । घर का मुख्य द्वार खोला तो अशोक सिंह, एशवर्य प्रताप सिंह, पुलज तिवारी व चक्कू यादव लगभग तीस पैत्तिस अज्ञात साथियों संग घर मे घुस आए और जातिसूचक गालियां देते हुए तोड़फोड़ करने लगे मेरे पुत्रो ने विरोध कर रोका तो अशोक ने धारदार हथियार से मेरे बेटे उत्पल सिंह गौरव पर हमला कर कट्टे के बट से वार कर घायल कर दिया जिससे मेरा बेटा लहूलुहान हो वहीं गिर पड़ा।


पीड़ित के मुताबिक दबंगो ने घर की लड़कियों को भी नही बख्शा और छेड़छाड़ करते रहे माँ ने विरोध किया तो आरोपियों ने सर के बाल पकड़ कर जमीन पर पटक दिया और गले से सोने की चेन लूट ली, घर मे तोड़फोड़ करते हुये घर से पंद्रह हजार रुपये नगद लूट लिया इसी दौरान सूचना पर स्थानीय थाना कृष्णा नगर की पुलिस पहुंची तो घर तांडव कर रहे दबंग फरार हो गए।


मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए लोकबंधु अस्पताल भेजा। अस्पताल में डॉक्टरों ने ट्रामा के लिए रेफर कर दिया वहीं परिजनों ने घायल बेटे को पास के ही निजी अस्पताल अपोलो मेडिक्स में भर्ती करा इलाज करा रहे है जहाँ युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पीड़ित परिवार की शिकायत पर स्थानीय कृष्णा नगर पुलिस ने चार आरोपियों को नामजद व पैत्तिस अज्ञात पर तोड़फोड़, मारपीट, छेड़खानी, लुटपाट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।