•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

गर्भवती पत्नी की गमछे से गला कस कर हत्या की , खुद को पुलिस के हवाले किया

Sep 29 2019

गर्भवती पत्नी की गमछे से गला कस कर हत्या की , खुद को पुलिस के हवाले किया

indiaemotions news network, लखनऊ। गोसाईगंज में एक सिरफिरे ने गर्भवती पत्नी पर अवैध संबंधों की अशंका जताते हुए गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। सिरफिरा पत्नी से गर्भपात कराना के दबाव बना रहा था। बात न मानने पर उसने यह जघन्य अपराध कर डाली और गांव के प्रधान के साथ थाने पहुंच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पत्नी व गर्भ में पल रहे अजन्मे बच्चे की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा है।


पुलिस के मुताबिक मूलरूप से उड़ीसा के लक्ष्मीपुर का रहने वाला पशुराम रेड्डी (45) गोसाईगंज के रसूलपुर आशिक अली गांव में दशरथ के मकान में किराए पर रहता था और पूर्वाचल एक्सप्रेस वे का काम कर रही गायत्री एसोसिएट्स में प्लांट ऑरेटर के पद काम कर रहा था। पशुराम की पहली पत्नी का चार वर्ष पूर्व देहांत हो गया था।

वर्ष अक्टूबर 2018 में उसने उड़ीसा की रहने वाली रंजीता प्रधान से दुसरी शादी कर ली थी। तब से दोनों रसूलपुर आशिक अली गांव निवासी दशरथ के मकान में किराए पर रहते थे। बताया जाता है,कि इस दौरान रंजीता गर्भवती हो गई। लेकिन रंजीता के पेट में पल रहे बच्चे को वह अपना नहीं मान रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार लड़ाई झगड़ा हो चुका था।

शुक्रवार रात परशुराम ने रंजीता से कहा,कि गर्भपात करा दो। लेकिन वह गर्भपात कराने से इनकार कर दी। परशुराम को इतना गुस्सा आया कि रंजीता का गमछे से गला कस कर हत्या कर दिया और गांव के प्रधान के घर जाकर यह जानकारी दी।

इंस्पेक्टर गोसाईगंज धीरेन्द्र कुमार उपाध्याय ने बताया,कि गर्भवती पत्नी का हत्यारे खुद थाने पहुंच कर अपना जुर्म कबूल किया। हत्यारे परशुराम के खिलाफ पत्नी व उसके पेट में पल रहे बच्चे की हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है।